single-post

सारा-आलिया को लेकर पापा डेविड और वरुण धवन में हुई बहस, हीरोइन को लेकर दोनों आए सामने !

Jan. 14, 2019, 4:08 p.m.

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों लोगों के फेवरेट बने हुए है। वरुण की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखा रही है। हाल ही में खबर आई थी कि वरुण धवन जल्द ही पापा डेविड धवन के साथ काम करने जा रहे है। खबर के मुताबिक वरुण पापा डेविड धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में काम करने जा रहे है। वहीं हाल ही में दो बैक टू बैक हिट फिल्मों का स्वाद चखने वाली सारा हर किसी की फेवरेट बन गई है। इसीलिए इस फिल्म के लिए अभी तक सारा अली खान का नाम ही सामने आया है। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। 

दरअसल खबर के मुताबिक इस फिल्म में पापा डेविड औऱ वरुण में बहस छिड़ी हुई है। दरअसल डेविड इस फिल्म में सारा को लेने की जिद करने में लगे हुए है। तो वहीं वरुण चाहते हैं कि इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट काम करें। ऐसा वरुण ने बीते दिनों ही एक ट्वीट के जरिए भी दर्शकों को इशारा भी दिया था। बीते दिनों वरुण ने अपने फैन के सवाल का जवाब देते हुए ये ऐलान किया था। वरुण धवन से फैन ने कहा था कि वो उन्हें आलिया के साथ दोबारा देखना चाहती हैं। इस पर वरुण ने लिखा, 'कलंक और एक और सरप्राइज अगले साल, श्श्श'। 

अब ऐसे में साफ है कि दोनों की जोड़ी जल्द ही साथ नजर आने वाली है। सोर्सेस से पता चला है कि वरुण अपनी इस फिल्म को लेकर हिंट दे रहे थे। वरुण चाहते हैं कि कुली नंबर 1 के रीमेक में आलिया ही हो। आलिया-वरुण ने एक साथ बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। इसके बाद दोनों ने हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां में काम किया। फिर दोनों बद्रीनाथ की दुल्हनियां में भी साथ नजर आए। दोनों की कैमिस्ट्री को पर्दे पर खूब पसंद किया। दोनों ही आज सुपरस्टार है। हाल ही में सारा ने भी सिंबा औऱ केदारनाथ जैसी हिट फिल्में दी है। अब देखते हैं कि आखिर कुली नंबर 1 के रीमेक में वरुण के साथ सारा-आलिया में से कौन वरुण के साथ रोमांस करता है.