PM मोदी के इस कैंपेन से जुड़े वरुण-अनुष्का, बन गए सीधे ब्रांड एंबेसडर

3 months ago

बॉलीवुड के कई सितारे पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाए गए अभियानों से जुड़े हैं। इसमें महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर अनुपम खेर जैसे दिग्गज कलाकारों का नाम है। इसके अलावा पीएम के स्वच्छ भारत स्वच्छ अभियान से भी कई स्टार्स जुड़े हैं। अब इस लिस्ट में दो औऱ नाम जुड़ गए हैं। ये नाम हैं वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का। ये दोनों जल्द ही फिल्म सुई धागा में नजर आने वाले हैं। इसीलिए इन दोनों को पीएम के स्किल इंडिया कैंपेन का ब्रांड अंबेसडर बनाया गया है।

 दरअसल दोनों की फिल्म सुई धागा उद्दोग जगत से है। इस फिल्म में वरुण एक दर्जी के रोल में हैं जो मेहनत करके अपना मुकाम हासिल करते है। हाल ही में पेट्रोलियम प्राकृतिक गैस मंत्री और कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बताया है कि, वरुण-अनुष्का ने अपनी फिल्म सुई धागा मेड इन इंडिया से छोटे छोटे शिल्पकार और काम करने वाले लोगों को एक नई दिशा दिखाई है और उनका ध्यान अपनी ओर खींचा है। फिल्म में दोनों का काम भी काबिल-ए-तारीफ है। 

बता दें कि इस फिल्म में  वरुण धवन को एक कॉमन मैन के लुक के में देखने के लिए उनके फैंस बेताब है। तो वहीं अनुष्का भी देसी अंदाज़ वाली बहू बनी दिखेंगी। इस फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री भी कमाल लग रही है। ममता औऱ मौजी की ये कहानी 28 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को मनीष शर्मा यशराज बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं शरत कटारिया ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।