वरुण धवन की दीवानी फैन ने मचाया हंगामा, गर्लफ्रेंड नताशा को दी जान से मारने की धमकी

2 weeks ago

बॉलीवुड के हिट मशीन बने वरुण धवन हर किसी के फेवरेट हैं। वरुण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। वहीं वरुण अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत चुके है। अब सब जानते हैं कि वरुण की गुडलुकिंग पर लाखों लड़कियां फिदा हैं। वरुण को हर रोज ना जाने कितने प्रपोजल सोशल मीडिया पर मिलते है। लेकिन हाल ही में वरुण की एक सनकी फैन ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिसे देख और सुन हर कोई दंग रह गया। दरअसल वरुण की एक क्रेजी फैन ने उनकी गर्लफ्रैंड नताशा दलाल को मारने की धमकी दे दी। क्रेजी फैन ने ये कह दिया कि वो वरुण की गर्लफ्रैंड नताशा को जान से मार देगी। 

हुआ ये कि वरुण इस वक्त अपनी फिल्म कलंक का प्रमोशन कर रहे है। फिल्म के प्रमोशन के लिए वो जगह जगह जा रहे हैं। ऐसे में वो अपने फैंस से भी मिल रहे है। लेकिन हाल ही में एक फैन फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनसे नहीं मिल पाई तो उसने जमकर हंगामा मचाया। फीमेल फैन से जब वरुण का मिलना नहीं हुआ तो वो नाराज हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि फीमेल फैन ने वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा को जान से मारने की धमकी दे डाली। 

फीमेल फैन ने ये पूरा हंगामा उनके घर के गेट पर आकर मचाया। जिद्दी फैन ने पहले तो उसने खुद को चोट पहुंचाने की धमकी दी। इसके बाद उसने सीधे वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर कहा कि वो उनको जान से देगी। इस पूरी घटना के बारे में वरुण की सिक्योरिटी टीम ने बताया। सिक्योरिटी टीम ने बताया कि, वरुण सर हमेशा ही अपनी फैंस से मिलते हैँ। 

वो कभी भी किसी को मिलने से मना नहीं करते हैं। लेकिन पिछले दिनों से सर फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं। इसलिए उन्होंने मिलने से मना कर दिया। जब उसकी बात नहीं मानी गई तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया। बता दें कि, इस मामले को लेकर मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

 हालांकि इस पर वरुण का कोई स्टेटमेंट जबतक नहीं आएगा तो वो कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करेंगे। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कोई जिद्दी फैन ऐसे स्टार्स के पीछे पड़ी हो। वरुण जल्द ही कलंक में दिखने वाले हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।