'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे वरुण धवन, वायरल हो रहा है वीडियो

3 weeks ago

बॉलीवुड के माचमौमैन वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी हैं। वरुण बीते दिनों ही फिल्म कलंक में नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं इसके अलावा इन दिनों वो अपनी एक और फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के चलते खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म के लिए वरुण जमकर मेहनत कर रहे है। इस डांस फिल्म के साथ वरुण रेमो डिसूजा और श्रद्धा कपूर के साथ दोबारा काम कर रहे है। फिल्म में श्रद्धा के साथ वरुण रोमांस करेंगे। वहीं इसके अलावा रेमो इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है। बीते दिनों से ही फिल्म की शूटिंग चल रही है। हाल ही में फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर रहे थे तो इसी दौरान वरुण काफी इमोशनल हो गए। आलम ये हुआ कि वरुण रोने लगे। 

दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वरुण इमोशनल नजर आ रहे है। वायरल हो रहे इस वीडियो में वरुण धवन की आंखे नम हुई दिखाई दी हैं। वीडियो को शूट कर रहे एक शख्स ने इस पर वरुण से पूछा कि, वो क्यों रो रहे हैं तो उन्होंने ने कहा- 'उन्होंने ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए एक गाना शूट किया है। शूटिंग पूरी होने के बाद वो इतने इमोशनल हुए कि उनकी आखों से आसू बहने लगे। दरअसल वरुण इस लिए रो पड़े क्योंकि वो एक गाने की शूटिंग कर रहे थे औऱ गाना काफी इमोशनल था।

 इसीलिए वरुण की आंखें नम हो गईं। वहीं वरुण ने एक पिक्चर भी शेयर की है। जिसमें वो रेमो डिसूजा के साथ बैठे हुए दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, सालों के इमोशन्स सिंगल टेक में। एक्टर और डायरेक्टर का रिश्ता बहुत मजेदार होती है कि उनका रिश्ता देने-लेने वाला होता है।' बताया गया है कि, फिल्म में वरुण का किरदार पंजाबी मुंडे का है वो वहीं श्रद्धा पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। वहीं फिल्म में नोरा एक इंटरनेशनल डांसर के रोल में दिखेंगी। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।