single-post

बॉलीवुड के सबसे बैंकेबल स्टार हैं वरुण धवन, अब इस फिल्म से बन रहे हैं प्रोड्यूसर !

April 19, 2019, 4:16 p.m.

बॉलीवुड में वरुण धवन इन दिनों सबसे बैंकेबल स्टार हैं। वरुण इंड्स्ट्री के ऐसे यंग स्टार हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करती है। वरुण हर साल धमाकेदार फिल्में देते हैं। आलम ये है कि वरुण की अबतक रिलीज सारी फिल्में हिट ही हुई हैं। बीते दिनों से ही वरुण की एक फिल्म की खूब चर्चा हो रही है। दरअसल खबरें आ रही हैं कि वरुण जल्द ही पापा डेविड धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म की चर्चाएं बीते दिनों से ही की जा रही हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। 

खबर है कि वरुण अब इस फिल्म से प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं। वरुण ने हाल ही में इसके बारे में एक इंटरव्यू में कहा कि,  मैं निर्माता बन जाऊंगा लेकिन मैं कभी भी सेट पर एक प्रोड्यूसर की तरह व्यवहार नहीं करूंगा। मैं एक एक्टर हूं और मैं हमेशा उस चीज को ध्यान में रखूंगा। जब भी मैं अपने भाई या पिता के साथ फिल्म करता हूं, तो मैं व्यवहारिक होता हूं। वहीं वरुण ने ये भी कहा कि, कुली नंबर 1 मेरे अपने प्रोडक्शन हाउस से है इसलिए मैं फिल्म के साथ पूरी तरह से जुड़ा हुआ हूं। करण जौहर ने हमें सिखाया है कि हमें हर पहलू में शामिल होना है और वो कहते हैं कि हम हर चीज के लिए जिम्मेदार हैं। मैंने करण से बहुत कुछ सीखा है। मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्में पैसा कमाए। अगर कोई मुझमें इन्वेस्ट कर रहा है तो ये मेरा फर्ज है कि मैं उसके पैसे वेस्ट ना होने दूं। 

साफ है कि वरुण पूरी तरह प्रोड्यूसर बनने के लिए कमर कस चुके हैं। वरुण अपने बर्थडे के दिन इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक रिवील करेंगे। यही वरुण का तोहफा उनके फैंस के लिए होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि, शूटिंग पहले ही हो चुकी है और वरुण का बर्थडे बेहद ही खास दिन है। इस दिन हम फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील करेंगे।

 इस फिल्म के डायलॉग्स फरहाद-सामजी लिख रहे हैं, जो कि इससे पहले रोहित शेट्टी की सिंबा के डायलॉग भी लिख चुके हैं। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू हो जाएगी। बता दें कुली नंबर का निर्देशन डेविड धवन ने ही किया था। अब इस फिल्म को भी वही बना रहे हैं। डेविड इस फिल्म को अगले साल के शुरुआती महीनों में रिलीज करना चाहते है।