single-post

विकास गुप्ता के शो में एंट्री करेंगे प्रियांक-बेनाफ्शा, होगा वरुण-दिव्या से आमना सामना !

Nov. 21, 2018, 6:19 p.m.

बिग बॉस-11 में नजर आ चुके प्रियांक शर्मा खूब सुर्खिय़ों में रहते हैं। स्पिलिट्सविला 10 और बिग बॉस 11 में नजर आ चुके प्रियांक की फीमेल फैन फॉलोइंग की कितनी जबरदस्ता है वो हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। अब ये तो सभी जानते ही हैं कि प्रियांक शर्मा कभी दिव्या अग्रवाल को डेट किया करते थे। प्रियांक और दिव्या ने एक दूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया। दोनों एक दूसरे के प्यार में स्पिलिट्सविला के सेट पर पड़े। इस शो में दोनों को प्यार हो गया। शो के बाद भी दोनों का प्यार रहा। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद प्रियांक का ब्रेकअप हो गया।

 वहीं बीते दिनों ही दिव्या विकास गुप्ता के शो एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस में गई है। इसी शो में दिव्या और प्रियांक की सोशल मीडिया पर वॉर देखने को मिली है। दोनों ने ही एक दूसरे पर आरोप लगाए। सोशल मीडिया पर दोनों की कैसे लड़ाई हुई ये सभी ने देखा है। प्रियांक-दिव्या के साथ साथ बेनाफ्शा का भी नाम इसमें शामिल है। 

क्योंकि कहा जाता है कि बेन की वजह से ही दिव्या और प्रियांक का ब्रेकअप हुआ। साथ ही दोनों डेटिंग भी कर रहे हैं। अब खबर है कि विकास गुप्ता के शो में प्रियांक औऱ बेनाफ्शा एंट्री करने वाले है। ऐसे में दिव्या और वरुण सूद इनका सामना कैसे करेंगे ये काफी मुश्किल होगा। क्योंकि वरुण की गर्लफ्रैंड बेनाफ्शा दिव्या के एक्स बॉय़फ्रैंड प्रियांक को डेट कर रही है। ये क्रॉस कपल वाला सीन अब ऐज ऑफ स्पेस में नजर आने वाला है। प्रियांक और बेनाफ्शा शो में मेहमानों के तौर पर आएंगे। मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. इसीलिए अब ये नया ट्विस्ट आने वाला है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर आने वाले दिनों में जब प्रियांक-बेनाफ्शा घर में आएंगे तो वरुण-दिव्या कैसे इनका सामना करेंगे।