वरुण धवन को फैंस कहते हैं कि नताशा से नहीं आलिया से शादी करो !

2 weeks ago




वरुण धवन अपनी फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। पिछले कई महीनों से ये खबर आ रही है कि वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी करने जा रहे हैं। वरुण धवन की करोड़ों फीमेल फैंस हैं। उनके शादी की खबर से उनकी फीमेल फैंस को झटका लग सकता है। वरुण पिछले कई सालों से नताशा रिलेशनशिप में हैं। फिल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने कहा है कि उन्हें बहुत बुरा लगता है जब लोग उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को ट्रोल करते हैं। 






वरुण आए दिन अपनी फिल्मों की शूटिंग से फुर्सत पाकर गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिताने विदेश चले जाते हैं।वरुण धवन अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड नताशा को लेकर बहुत कमिटेड हैं। वरुण धवन ने करण के शो कॉफी विद करण में ऐलान किया था कि वो नताशा दलाल को डेट कर रहें हैं और उनसे शादी करने वाले हैं। वरुण के कई फैंस को नताशा पसंद नहीं और इसी वजह से उन्हें ट्रोल किया जाता है। 

 


वरुण धवन जब भी नताशा के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हैं फैंस नताशा को भला बुरा कहते हैं। वरुण धवन को फैंस की ये बातें बुरी लगती हैं। हाल ही में वरुण ने अरबाज खान के शो PINCH में इस बात का खुलासा किया है। वरुण ने कहा है कि मुझे बहुत बुरा लगता है जब लोग मेरे और नताशा के बारे में गलत बातें लिखते हैं। लोगों को मेरी प्राइवेसी की इज्जत करनी चाहिए। लोगों को मेरी गर्लफ्रेंड के बारे में  गलत बातें नहीं लिखनी चाहिए। ''


वरुण के फैंस उन्हें आलिया से शादी करने की सलाह देते हैं। स्क्रीन जोड़ी को वो रीयल लाइफ़ भी देखने के चक्कर में नताशा दलाल को ट्रोल करते हैं। फैंस फिल्मी पर्दे पर वरुण आलिया को पसंद करते हैं और चाहते है कि वरुण रीयल लाइफ में आलिया से शादी कर ले, वरुण के फैंस ये भूल जाते हैं कि आलिया खुद इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं।