अपने बर्थडे पर फैंस को ये खास तोहफा देंगे वरुण धवन, जानकर आप भी उछल पड़ेंगे !

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन यंगस्टर्स में सबसे पॉपुलर स्टार हैं। वरुण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। वरुण हर साल धमाकेदार फिल्में देते हैं। आलम ये है कि वरुण की अबतक रिलीज सारी फिल्में हिट ही हुई हैं। बीते दिनों से ही खबरें हैं कि वरुण धवन जल्द ही पापा डेविड धवन के साथ काम करने जा रहे है। खबर के मुताबिक वरुण पापा डेविड धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में काम करने जा रहे है। इस फिल्म की चर्चाएं बीते दिनों से ही की जा रही हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आ सकती हैं. अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर आ रही है। 



खबर है कि वरुण जल्द ही अपने बर्थडे पर इस फिल्म से जुड़ा एक खास तोहफा दर्शकों को देने जा रहे है। एक रिपोर्ट के मुताबिक वरुण अपने बर्थडे के दिन इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक रिवील करेंगे। यही वरुण का तोहफा उनके फैंस के लिए होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि, शूटिंग पहले ही हो चुकी है और वरुण का बर्थडे बेहद ही खास दिन है। इस दिन हम फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील करेंगे। इस फिल्म के डायलॉग्स फरहाद-सामजी लिख रहे हैं, जो कि इससे पहले रोहित शेट्टी की सिंबा के डायलॉग भी लिख चुके हैं। 

माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू हो जाएगी। फरहान सामजी ने कहा है कि, वरुण जैसे एक्टर के साथ काम करना हर लेखक के लिए एक वरदान है। हाल ही में मैंने वरुण को जब फिल्म के डायलॉग्स सुनाए तो उन्होंने तुरंत ही मुझसे इसकी एक कॉपी मांगी और कहा कि उन्हें इसकी कॉपी चाहिए ताकि को वो जल्द से जल्द रिहर्सल कर सकें। मैं सारा के साथ दूसरी बार काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में साफ है कि फिल्म के लिए सब तैयारियां हो चुकी हैं। 

कुली नंबर वन के रीमेक में ऑफिशियली वरुण धवन के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। ये दोनों ही गोविंदा और करिश्मा की आइकोनिक जादू को रीक्रिएट करते दिखेंगे। बता दें कुली नंबर का निर्देशन डेविड धवन ने ही किया था। अब इस फिल्म को भी वही बना रहे हैं। डेविड इस फिल्म को अगले साल के शुरुआती महीनों में रिलीज करना चाहते है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।