वरुण-नताशा मॉलदीव में शादी करना चाहते हैं लेकिन पापा डेविड नहीं हो रहे तैयार !

1 week ago




बॉलीवुड में इन दिन डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन बढ़ गया है। हर सितारा विदेश में या फिर किसी खूबसूरत लोकेशन पर शादी रचाना चाहता है। वरुण धवन की शादी की खबरें इन दिनों जोर पर हैं। इस साल दिसंबर में वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ शादी करने जा रहे हैं। वरुण के मम्मी पापा ने भी नताशा को अपनी बहू मान लिया है । हाल ही में जब डेविड धवन और अपनी वाइफ के साथ अंबानी के रिसेप्शन में पहुंचे थे तो यहां उनके साथ उनकी होने वाली बहू नताशा भी मौजूद थी 



वरुण पिछले कई साल से नताशा रिलेशनशिप में हैं। वरुण और नताशा की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। खबर है कि नताशा वरुण के साथ मॉलदीव में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं।  नताशा ने मालदीव में वेडिंग का पूरा प्लान बना लिया था।



 उन्होंने तो अपने दोस्तों से भी शादी के लिए मालदीव आने को कह दिया था। नताशा दलाल ने वरुण को भी मालदीव में शादी करने के लिए राज़ी कर लिया था लेकिन जब नताशा का ये वेडिंग प्लान वरुण के मम्मी पापा के पास पहुंचा तो डेविड धवन ने उसे सुनते ही रिजेक्ट कर दिया। 




 डेविड का कहना था कि अगर वो मालदीव में वरुण की शादी करेंगे तो उसे उनके सारे रिश्तेदार अटेन्ड नहीं कर पाएंगे। डेविड के सभी रिश्तेदार इंडिया में मौजुद है ऐसे में वो नताशा की ये बात बिल्कुल भी मान नहीं पाएंगे। डेव‍िड धवन चाहते हैं कि शादी इंड‍िया में हो। सभी रिश्तेदार और करीबी दोस्त वरुण की शादी में शामिल हो। डेविड धवन अपने छोटे बेटे की ग्रैंड वेडिंग चाहते हैं। 


 जबसे नताशा को ये खबर मिली है तब से वो काफी नाराज चल रही हैं। वो वरुण को मालदीव में शादी करने के लिए मनाने में लगी हुई है लेकिन वरुण को भी उनके घरवालों की मंजूरी नहीं मिल रही है। इन शॉर्ट शादी से पहले ही नताशा को उनके ससुरालवालों ने दे दिया है झटका । अब देखना ये होगा कि शादी का वेन्यू क्या फाइनल होता है