तो डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं कर पाएंगे वरुण-नताशा, माता-पिता हुए इसके खिलाफ !

1 week ago


बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन सबके दिलों पर राज कर रहे है। वरुण की फिल्में लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं। साथ ही वरुण बॉलीवुड के ऐसे यंग स्टार हैं जिनका स्टाऱडम आज बहुत हाई है। वरुण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है। वहीं पर्सनल लाइफ में भी वरुण बहुत अलग मिजाज के हैं। ये बात सभी जानते हैं कि वरुण कई सालों से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। अक्सर वरुण नताशा के साथ नजर आते रहते है। बीते दिनों से ही वरुण-नताशा की शादी की खबरें आ रही हैं। हाल ही खबर आई थी कि नताशा और वरुण की शादी इसी साल के दिसंबर में हो रही है। साथ ही ऐसी भी खबरें आईं कि वरुण-नताशा डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते है।

 लेकिन अब खबर आई है कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। वरुण के मॉम-डैड नहीं चाहते हैं कि उनका बेटा डेस्टिनेशन वेडिंग करें। वो डेस्टिनेशन वेडिंग के खिलाफ ही हैं। वो चाहते हैं कि वरुण-नताशा की शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हो। विदेश में शादी करना आसान नहीं है। शादी के लिए देश छोड़ कर विदेश जाना बेहद परेशानी भरा होगा। ऐसे में वरुण के पापा डेविड और मम्मी करुणा धवन इस डेस्टिनेशन वेडिंग के खिलाफ ही है। कुछ दिन पहले ही कहा गया था कि, नताशा मालदीव में बीच के किनारे शादी करना चाहती हैं। बीते दिनों ही वरुण को लंदन में मिलने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी गईं थी।

 तब दोनों की एक तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। वहीं हाल ही में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की वेडिंग पार्टी हुई है। इस वेडिंग पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे। पार्टी में वरुण के पापा डेविड धवन और मम्मी लाली धवन भी यहां पहुंचे थे। खास बात ये रही कि इनके साथ यहां नताशा दलाल भी थी। नताशा वरुण की कमी को पूरा करती नजर आईं। ऐसे में वरुण की फैमिली की बहू पहले से ही बन चुकी है।