चाचू वरुण ने दिखाई अपनी भतीजी की झलक, नन्ही परी को निहारता दिखा परिवार, देखिए तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड के हिट मशीन कहे जाने वाले एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। बीते दिनों ही वरुण चाचा बने हैं। वरुण के बड़े भाई और फिल्म मेकर रोहित धवन की वाइफ जाह्न्वी धवन ने बेटी को जन्म दिया है। धवन फैमिली में इस बात की खुशियां पिछले काफी दिनों से मनाई जा रही हैं। हाल ही में वरुण ने अपनी भतीजी की पहली झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल हाल ही में वरुण ने एक तस्वीर शेयर की है। इस पिक्चर में वरुण का पूरा परिवार नजर आ रहा है। पिक्चर में वरुण के साथ उनके पापा डेविड धवन, मां लाली धवन, भाई रोहित धवन और भाभी जाहन्वी देसाई धवन नजर आ रहे है। ये सभी नन्ही परी को निहारते नजर आ रहे है।







 इस पिक्चर में खास बात ये है कि, सभी ने एक जैसी ही टीशर्ट पहनी हुई है। जहां वरुण की टीशर्ट में लिखा हुआ है चाचू नम्बर वन तो वहीं डेविड धवन की टीशर्ट पर दादू नम्बर वन। इसके साथ ही रोहित की टी शर्ट पर डैडी नंबर वन और जाहन्वी की टीशर्ट पर मम्मी नंबर वन लिखा हुआ है। 








इस पिक्चर में वरुण ने कैप्शन में लिखा हुआ है ‘लव एट फर्स्ट साइट’। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि वरुण के भाई रोहित ढ़िशुम और देसी ब्यॉज जैसी फिल्में बना चुके है। वरुण जल्द ही फिल्म सुई धागा में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वो इन दिनों कलंक की भी शूटिंग कर रहे हैं।