वरुण धवन का खुलासा, ना तो स्त्री के सीक्वल में काम कर रहा हूं और ना ही इस साल शादी !

2 weeks ago






वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं। लगातार वो मीडिया से बात कर रहे हैं और कई नई खबरें उनके बारे में सामने आ रही हैं। पिछले दो दिनों से ये खबर आ रही थी कि वरुण धवन फिल्म स्त्री के सीक्वल में काम करेंगे लेकिन हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में वरुण ने इस बात को झुठला दिया है। कलंक के प्रमोशन के दौरान वरुण ने इस बारे में बात करते हुए कहा- ''मैंने भी इस बारे में सुना है कि मैं स्त्री 2 में काम करने जा रहा हूं।मगर ये खबर झूठी है। मैं ये फिल्म नहीं कर रहा हूं। जब मैंने ये खबर सुनी थी उस समय में मीडिया से दूर था जिस वजह से मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सका। 




इन दिनों वरुण की शादी की खबरें भी खूब छप रही हैं। ऐसी कई मीडिया रिपोर्ट्स आईं कि वरुण इस साल के आखिर में गर्लफ्रेंड नताशा से शादी कर रहे हैं। इस बारे में वरुण का कहना है कि,'मैं नताशा से इस साल शादी नहीं कर रहा हूं। ऐसा नहीं है कि मैं शादी करने ही नहीं जा रहा हूं। इस साल मेरे हाथ में कई सारी फिल्में हैं, शादी के लिए मेरे पास समय ही नहीं है। मैं तब शादी करूंगा जब मेरे पास पर्याप्त समय होगा। '

वरुण धवन इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। उनकी बहुत सारी फीमेल फैंस हैं वहीं मेल फैंस भी उन्हें कम पसंद नहीं करते हैं। उनके फैंस बेसब्री से फिल्म कलंक का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में वो जफर का किरदार कर रहे हैं। उनका गाना फर्स्ट क्लास इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है।  वरुण धवन की जोड़ी आलिया के साथ खूब जमती हैं और इस फिल्म में भी दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद की जा रही है। 


वरुण और आलिया की एक साथ ये चौथी फिल्म है। आलिया और वरुण साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे। उसके बाद दोनों ने फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां और बद्री की दुल्हनियां में काम किया। वरुण और आलिया अब तक 3 विज्ञापनों भी साथ कर चुके हैं और उम्मीद की जा रही है कि इनकी फिल्म कलंक भी हिट होगी। 


PICS - INTERNET



Related Posts