single-post

'स्त्री' के सीक्वल से राजकुमार राव का पत्ता हुआ साफ, वरुण धवन आएंगे नजर !

April 4, 2019, 4:46 p.m.

पिछले साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर ऐसी कई फिल्में आई हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. इन्हीं में से एक फिल्म थी स्त्री। राजकुमार राव औऱ श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री को दर्शकों ने जमकर पसंद किया। फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करके सबको चौंकाकर रख दिया। खबरों के मुताबिक जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल दर्शकों के सामने होगा। फिल्म के सीक्वल को लेकर खबरें इस फिल्म की रिलीज के बाद से ही आने लगी थी। हालांकि फिल्म के हीरो के तौर पर कहा गया था कि राजकुमार राव ही फिल्म में होंगे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि फिल्म में राजकुमार की जगह कोई और हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में राजकुमार राव की जगह वरुण धवन नजर आएंगे। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, मेकर्स ने फिल्म में राजकुमार राव की जगह वरुण धवन को लेने का मन बनाया है। मेकर्स इस वक्त वरुण के नाम पर सोच-विचार कर रहे हैं। कहा गया है कि मेकर्स से इस सिलसिले में वरुण की कई बार मुलाकात भी हो चुकी है। हालांकि अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है कि क्या वाकई फिल्म के सीक्वल में वरुण धवन नजर आएंगे और राजकुमार राव का पत्ता कट जाएगा। हालांकि माना जा रहा है कि फिल्म में वरुण दिख सकते हैं। 

बता दें कि, पिछले साल ही फिल्म के मेकर्स राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने कहा था कि फिल्म को दर्शकों ने खूब  पसंद किया है। दर्शकों से  मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए हमने ‘स्त्री’ के सीक्वल को बनाने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की बैकस्टोरी दर्शकों के सामने होगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर ही स्त्री हैं इस बात का खुलासा फिल्म के बिल्कुल आखिर में पता चलता है। लेकिन फिर भी श्रद्धा के रोल को पूरी तरह से क्लाइमैक्स में उजागर नहीं किया गया है। दर्शक अब भी कंफ्यूज कि आखिर वाला सीन था क्या। एक तरह से फिल्म का प्रीक्वल होगा। अब फिल्म कब आएगी, ये देखना काफी दिलचस्प होगा।