वरुण-श्रद्धा की ABCD 3 में हुई इस दमदार एक्टर की एंट्री, अपनी एक्टिंग फिर करेगा सबको इंप्रेस !

5 months ago

जल्द ही बॉलीवुड में डांसिंग फिल्म धमाल मचाने आ रही है। हम बात कर रहे हैं फिल्म ABCD 3 की। ये फिल्म जल्दी ही पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रही है।   रेमो डिसूजा अपनी आने वाली फिल्म ABCD 3 का ऐलान काफी पहले ही कर चुके है। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों ही शुरू हुई है और इस वक्त फिल्म की शूटिंग पंजाब में चल रही है। अब खबर आ रही है कि फिल्म में एक और स्टार की एंट्री हुई है। खबर के मुताबिक इस फिल्म में अब अपारशक्ति खुराना की एंट्री हो गई है। अपारशक्ति एक के बाद एक फिल्मों में दिख रहे हैं और अब वो इस फिल्म में भी नजर आएंगे। हालांकि उनका रोल क्या है ये अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि उनका रोल काफी अहम होने वाला है।

 बता दें कि अपारशक्ति खुराना, क्लास एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई है। बीते दिनों ही अपाऱशक्ति खुराना फिल्म स्त्री में नजर आए थे। फिल्म ने जमकर कमाई की थी औऱ अपार की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी। वहीं फिल्म ABCD 3 की बात करें तो फिल्म की शूटिंग इस वक्त अमृतसर के पास चल रही है। हाल ही में वरुण वाघा बॉर्डर पर लाइव परफोर्म किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वरुण धवन के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ को चुना गया था लेकिन कैट ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया। इसके बाद फिल्म में ABCD 2 के बाद फिर से श्रद्धा कपूर को लिया गया है। 

श्रद्धा के साथ फिल्म में नोरा फतेही भी नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म में पंजाबी कलाकार सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांझ भी स्पेशल एंट्री देते दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए पूरा कास्ट एंड क्रू अमृतसर पहुंच चुका है।हाल ही में फिल्म के सेट से नई तस्वीरें आई है। जिनमें ये साफ पता चल रहा है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीरें आई हैं। इन तस्वीरों में फिल्म के फर्स्ट शॉट का क्लैपबोर्ड रखा हुआ नजर आ रहा है।

 खास बात ये है कि इस क्लैपबोर्ड पर #3 लिखा हुआ दिख रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में श्रद्धा पाकिस्तानी डांसर बनेंगी, जो कि यू के में पली बढ़ी हैं। वहीं नोरा एक इंटरनेशनल डांसर बनी दिखेंगी। इस फिल्म में वरुण एक पंजाबी बॉय के रोल में नजर आएँगे। जो कि लंदन बेस्ड हैं। फिल्म में शक्ति, मोहन वर्तिका झा, पुनीत पाठक, राघव जुयाल औऱ धर्मेंश येलांडे के साथ कई और इंटरनेशनल डांसर्स भी दिखेंगे।