single-post

जब सनी देओल को देखकर फैन बॉय बन गए वरुण धवन, ऐसे की मुलाकात, देखिए तस्वीरें

March 27, 2019, 3:34 p.m.

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों लोगों के फेवरेट बने हुए है। वरुण की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखा रही है। वरुण अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत चुके है। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि वरुण एक फैन बॉय बन गए। अब वरुण किसके लिए फैन बॉय बन गए हम आपको ये बताते हैं। 

बता दें कि वरुण सनी देओल के लिए फैन बॉय बन गए। हुआ ये कि, वरुण धवन मुंबई के जुहू इलाके से अपकमिंग फिल्म ''स्ट्रीट डांसर'' का डांस रिहर्सल खत्म कर घर निकल रहे थे। तभी इसी दौरान वहां से सनी देओल अपनी गाड़ी से गुजरे। 

तो वरुण ने तुरंत ही सनी पाजी से मुलाकात कर ली। सनी देओल अपनी गाड़ी में बैठे थे। सनी देओल को देखते ही वरुण उनसे मुलाकात किए बिना नहीं रह सके। वरुण का ये अंदाज़ देख हर कोई उनका फैन हो गया।

 सब कह रहे हैं कि वरुण अपने सीनियर्स की कितनी इज्जत करते हैं। तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि कैसे वरुण सनी देओल से मिल रहे हैं औऱ स्माइल कर रहे है। खबर आई थी कि वरुण धवन जल्द ही पापा डेविड धवन के साथ काम करने जा रहे है।

 खबर के मुताबिक वरुण पापा डेविड धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में काम करने जा रहे है। इस फिल्म की चर्चाएं बीते दिनों से ही की जा रही हैं। वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आएंगे। 

इसके अलावा वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की बात करें तो फिल्म को रेमो डिसूजा बना रहे है. फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर औऱ नोरा फतेही है। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों से ही चल रही है।

 फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी। वहीं इसके अलावा वरुण जल्द ही फिल्म कलंक में भी दिखने वाले है। जिसमें उनके साथ आलिया भटट्, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित औऱ संजय दत्त है। करण जौहर की ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। जो कि 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.