single-post

कुली नं 1 के रीमेक से हुई आलिया भट्ट की छुट्टी, अब सारा अली खान के साथ रोमांस करेंगे वरुण !

March 8, 2019, 2:36 p.m.

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इन दिनों लोगों के फेवरेट बने हुए है। वरुण की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखा रही है। हाल ही में खबर आई थी कि वरुण धवन जल्द ही पापा डेविड धवन के साथ काम करने जा रहे है। खबर के मुताबिक वरुण पापा डेविड धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में काम करने जा रहे है। इस फिल्म की चर्चाएं बीते दिनों से ही की जा रही हैं। इस फिल्म के रीमेक से जुड़ी अब एक नई खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक इस फिल्म में पहले आलिया भट्ट के चर्चे थे। माना जा रहा था कि फिल्म में वरुण के साथ आलिया भटट् नजर आएंगी। 

लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म से आलिया का पत्ता साफ हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में वरुण ने खुद इसकी जानकारी दे दी है। दरअसल वरुण से पूछा गया कि क्या वो और आलिया साथ में और काम कर रहे हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि आलिया के साथ मैं अभी और काम नहीं कर रहा हूं। मैं हर फिल्म में आलिया के साथ रोमांस नहीं कर सकता हूं। ऐसे में साफ है कि फिल्म में आलिया की एंट्री नहीं हुई है। वहीं इसके बाद सीधे सीधे सारा का नाम फिल्म के लिए आगे आ रहा है। माना जा रहा है कि सारा जल्द ही फिल्म में वरुण के साथ दिखेंगी। वरुण पापा डेविड के साथ सारा के नाम पर बातचीत कर रहे हैं।

 जब वरुण से पूछा गया कि क्या 'कुली नं 1' रीमेक में सारा उनके साथ नजर आएंगी तो उन्होंने बताया, ‘यह आपको समय के साथ पता चल जाएगा। अभी मैं इस बारे में बहुत ज्यादा नहीं बोल सकता हूं। हां, मैं और आलिया कुली नं 1 रीमेक में नहीं हैं। हम दोनों कुछ समय के ब्रेक के बाद साथ में काम करेंगे। वरना हर किसी को लगेगा कि हम दोनों हर फिल्म साथ में ही करते हैं। अब जो भी हो सारा के नाम की चर्चा इस फिल्म के लिए पहले भी हो चुकी है। अगर दोनों साथ आते हैं तो दोनों को पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा। माना जा रहा है कि रेमो डिसूजा की स्ट्रीट डांसर के साथ बाद वरुण पापा की इस फिल्म में काम करेंगे।