single-post

शशांक खैतान के साथ अब एक्शन फिल्म में काम करेंगे वरुण धवन, लेकिन ये है ट्विस्ट !

Oct. 5, 2018, 4:37 p.m.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों छाए हुए हैं । वरुण के चर्चे इन दिनों हर तरफ हो रहे हैं । वरुण की रिलीज अब तक सारी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है । पिछले साल ही बॉक्स ऑफिस पर वरुण की जुडवा 2 और बद्रीनाथ की दुल्नियां रिलीज हुई थी। इन दोनों ही फिल्मो ने जबरदस्त कमाई की थी। इसके अलावा हाल ही में वरुण की सुई धागा रिलीज हुई है। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। वरुण लगातार 11 हिट फिल्में दे चुके हैं। शायद ही कोई एक्टर होगा जिसने इतनी ज्यादा सफलता पाई हो वो भी इतने कम समय में। बीते दिनों ही खबर आई थी कि वरुण जल्द ही रणभूमि में काम करेंगे। 

फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हुई थी। इस फिल्म को शशांक खैतान और करण जौहर मिलकर बना रहे हैं। वरुण, शशांक और करण एक बार फिर इस फिल्म से साथ आ रहे हैं। शशांक इससे पहले वरुण के साथ दुल्हनिया सीरीज की फिल्में बना चुके हैं। अब खबर आ रही है कि ये फिल्म पोस्टपोन्ड हो चुकी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म को आगे बढ़ा दिया है। इसके अलावा खबर ये भी है कि वरुण अब शशांक के साथ एक और एक्शन फिल्म के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं।

 हाल ही में शशांक ने इस खबर को कंफर्म किया और कहा कि हां मैं वरुण के साथ एक एक्शन फिल्म बनाने जा रहा है। इस वक्त हम फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे हैं। ये कुछ ऐसा होगा जो हम दोनों ने पहले नहीं किया है। फिल्म 2019 में फ्लोर्स पर जा सकती है। मतलब साफ है कि रणभूमि तो नहीं लेकिन हां एक्शन फिल्म के साथ वरुण जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आएंगे।

 बता दें कि वरुण इन दिनों कलंक की शूटिंग में व्यस्त है। जल्द ही वरुण आलिया के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए कारगिल रवाना होंगे। फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं। फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी हैं।