single-post

ट्विटर पर हरभजन सिंह से पंगा ले रही थीं वीना मलिक, भज्जी ने दो मिनिट में दिखा दिया रास्ता !

Oct. 9, 2019, 8:37 p.m.

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं। वीना मलिक अक्सर भारत के खिलाफ जहर उगलती रहती हैं। ये वही वीना मलिक हैं जो कभी बॉलीवुड में अपना करियर बनाने आईं थीं। बोल्डनेस दिखाने के बाद वीना मलिक महज एक आइटम गर्ल बनकर ही रह गईं। बॉलीवुड सितारों और भारतीय सरकार पर अक्सर निशाना साधने वाली वीना अब इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह से पंगा लेने चलीं थीं लेकिन अफसोस भज्जी ने वीना को ऐसा सबक सिखाया कि मैडम के लेने के देने पड़ गए। दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के यूएनजीए में दिए गए भाषण दिया था। इसी की हरभजन ने ट्विटर पर आलोचना की थी।

 हरभजन ने कहा था कि, UNGA के भाषण में भारत के खिलाफ न्यूक्लियर लड़ाई के संकेत दिए गए. एक मुख्य वक्ता होने के नाते इमरान खान द्वारा 'खूनी संघर्ष', 'अंत के लिए लड़ाई' जैसे शब्दों का प्रयोग दो देशों के बीच सिर्फ नफरत को बढ़ावा देगा. एक खिलाड़ी होने के नाते मुझे उनसे शांति को बढ़ावा देने की उम्मीद थी। इस पर वीना मलिक ने जवाब दिया औऱ कहा कि, प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात कही थी। उन्होंने उस डर और हकीकत का बात की थी जो कर्फ्यू हटने के बाद निश्चित तौर पर आएगा और दुर्भाग्यवश खूनी संघर्ष होगा। 

उन्होंने साफ कहा था कि यह डर की बात है न कि धमकी दी थी. क्या आप अंग्रेजी नहीं समझते। वीना ने अपने इस ट्वीट में surely शब्द का प्रयोग किया था जिसमें उन्होंने 'E' नहीं लगाया था, जिससे शब्द स्पैलिंग गलत हो गई थी। बस फिर क्या था भज्जी ने तुरंत ही वीना को इसी पर ट्रोल कर डाला। भज्जी ने लिखा था कि, आपका surly से क्या मतलब है? ओह, यह surely होगा। अगली बार अंग्रेजी में कुछ डालें तो पढ़ लेना। हरभजन के इसी ट्वीट के बाद लोगों ने जमकर वीना को ट्रोल किया है।