विक्की कौशल का गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कटरीना की वजह से नहीं हुआ बल्कि कोई और हीरोइन बीच में आ गई !

4 weeks ago





विक्की कौशल फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से स्टार बन गए हैं।  अपनी फिल्मों के साथ-साथ आजकल वो गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से ब्रेकअप के लिए भी चर्चा में हैं। एक तरफ हरलीन से उनका ब्रेकअप हुआ तो वहीं कुछ लोग कटरीना कैफ से उनका नाम जोड़ रहे थे। हाल ही में दोनों के ब्रेकअप की खबर ने सबको चौंका दिया।  इस बात का पता तब चला जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। जी हां, हरलीन ने विक्की को अपने इंस्टा अकाउंट से अलग कर दिया है । इसी साल जनवरी में हुए एक अवॉर्ड फंग्शन में जब विक्की कौशल ने सलमान के सामने कटरीना पर डोरा डाला था तो हर कोई हैरान हो गया था।  सोशल मीडिया पर विक्की और कटरीना कैफ का वीडियो खूब वायरल हुआ था ।  विक्की कटरीना को मुझसे शादी करोगी कह डाला था।  


वीडियो लक्स अवॉर्ड फंग्शन का है। जिसमे विक्की कौशल ने कटरीना के सामने अपने दिल की ख़्वाहिश रखी डाली। इसका जवाब देते हुए कैट ने कहा था कि 
‘हिम्मत नहीं है।’ कटरीना के साथ विक्की कौशल की इस प्रोपोज़ल ने वहां मौजूद सलमान बहन अर्पिता के कंधे पर सिर रखकर सो गए थे।  




सोशल मीडिया पर विक्की और कटरीना कैफ का वीडियो खूब वायरल हुआ था ।  विक्की कटरीना को मुझसे शादी करोगी कह डाला था। इसके बाद ऐसा कहा गया कि सिंगल कटरीना पर विक्की डोरे डाल रहे हैं। खबर ये आई कि कटरीना की वजह से विक्की ने हरलीन से ब्रेकअप कर लिया लेकिन अब खबर है कि विक्की कौशल और उनकी गर्लफ्रेंड का ब्रेकअप कटरीना की वजह से नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस की वजह से हुआ है। खबर है कि विक्की और उनकी गर्लफ्रेंड हरलीन के बीच भूमि पेढनेकर आ गई हैं। 



 विक्की इन दिनों एक हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं । इस फिल्म में भूमि का कैमियो रोल है । यहीं पर विक्की की मुलाकात भूमि से हुई । इस फिल्म को मेकर भानु प्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं । विक्की की भूमि के साथ नजदीकियां बढ़ीं तो ये हरलीन को पसंद नहीं आया । अब हरलीन ने विक्की से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं । बता दें कि विक्की और भूमि करण जौहर की अगली फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगे । यह एक पीडियड ड्रामा फिल्म होगी ।