विक्की कौशल का गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो !

1 week ago


बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त विक्की कौशल छा चुके है। बीते दिनों ही रिलीज हुई विक्की की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक हर तरफ छाई हुई है। फिल्म अब भी जमकर कमाई कर रही है। इस फिल्म ने विक्की कौशल को सुपरस्टार बना दिया है। विक्की अब बॉलीवुड बड़े कलाकारों की लिस्ट में आ गए है। लेकिन लग रहा है कि पर्सनल लाइफ में विक्की फिर से पिछड़ गए हैं। हुआ ये है कि बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि विक्की कौशल एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे है। कहा गया था कि टीवी होस्ट और एक्ट्रेस हरलीन सेठी से विक्की का अफेयर चल रहा है। लेकिन अब खबर आ रही है कि विक्की का हरलीन से ब्रेकअप हो गया है।


 रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल और हरलीन सेठी का रिलेशनशिप अब खत्म हो गया है। कुछ समय पहले ही हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि हरलीन के इंस्टा अकाउंट में विक्की के साथ की कुछ तस्वीरें अभी भी हैं। विक्की को अनफॉलो करने के बाद हरलीन ने कुछ हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट को भी लाइक किया। ऐसा में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों का रिलेशनशिप पहले जैसा नहीं रह गया है। हालांकि अभी दोनों में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप की खबर पर पुष्टि नहीं की है। 

लेकिन हां दोनों के बीच झगड़ा तो जरूर हुआ है। वैसे दोनों की लव स्टोरी की बात की जाए तो, रिपोर्ट में कहा गया कि, विक्की-हरलीन कॉमन फ्रेंड आनंद तिवारी के जरिए मिले थे। मिलने के बाद दोनों की मुलाकातें ज्यादा हुईं और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया। 


इसीलिए दोनों पिछले कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इस बात को पूरी तरह से छिपा कर चल रहे थे। हालांकि अब कहा जा रहा है कि दोनों अलग हो चुके है। खैर अब दोनों के ब्रेकअप की क्या वजह है ये तो वही जानें।