विक्की कौशल ने माना कि गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है, क्या कटरीना को कर रहें हैं डेट ?

2 weeks ago




विक्की कौशल ने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से दर्शकों के दिल पर छाप छोड़ी है। देखा जाए तो विक्की की प्रोफेशनल लाइफ इन दिनों फर्स्ट क्लास चल रही है वही उनकी पर्सनल लाइफ पर भी लगातार खबरें बन रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने मान लिया है कि वो सिंगल हैं। सिंगल मतलब एकदम सिंगल। विक्की पिछले काफी टाइम से सिंगर हरलीन शेट्टी को डेट कर रहे थे। हरलीन ने विक्की के साथ उनकी फिल्म उरी का प्रमोशन करते हुए अपना रिश्ता ऑफिशियल भी कर दिया था लेकिन कुछ दिनो से विक्की और हरलीन के ब्रेकअप की खबरें चल रही हैं और हरलीन के ब्रेक-अप का कटरीना कैफ को बताया जा रहा है।


विक्की सरेआम कैटरीना के लिए अपनी दीवानगी कई बार पर ज़ाहिर भी कर चुके हैं। कॉफी विद करन मे भी विक्की ने कटरीना को लेकर अपना प्यार दिखाया था। विक्की ने तो सलमान के सामने कटरीना को एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान प्रपोज़ तक कर दिया था। उस वक्त तक सब यही सोच रहे थे कि विक्की की ऑलरेडी एक गर्लफ्रैंड है लेकिन अब विक्की ने इस बात का एलान सरेआम कर दिया है। 



विक्की के क्लोज़ रहने वालों का कहना है कि उनके सक्सेस का साइड इफेक्ट होने लगा है। विक्की को लगता है कि उन्हे अपनी सक्सेस को ध्यान मे रखते हुए कैटरीना जैसी टॉप एक्ट्रैसेस को डेट करना चाहिए तभी विक्की ने कटरीना कैफ के साथ खुलम खुल्ला इश्क फरमाना भी शुरु कर दिया है।



सूत्रों की मानें तो विक्की और कटरीना इन दिनों एक दूसरे के साथ कुछ ज्यादा ही चैटिंग कर रहे हैं। दोनों को अकसर फोन पर बातें करते भी देखा जाता है। हाल ही में जोया अख्तर की पार्टी में भी दोनों को साथ साथ देखा गया थ ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में दोनों की दोस्ती क्लोज बॉन्डिंग में तबदील हो सकती है। इन दोनों की दोस्ती के खूब चर्चे हो रहे हैं।