अब विद्या बालन हुईं इस गंभीर बीमारी से पीड़ित, चल रहा है इलाज !

1 week ago

आज कल कब किसको क्या हो जाए इसका कुछ भरोसा नहीं है। बॉलीवुड में ऐसा कुछ ज्यादा ही हो रहा है। आए दिन किसी ना किसी स्टार को लेकर चौंकाने वाली खबर आती रहती है। अब विद्या बालन को लेकर एक खुलासा हुआ है। हाल ही में पता चला है कि एक्ट्रेस विद्या बालन भी एक बीमारी से ग्रसित हैं। विद्या बालन को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें OCD यानि ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है। 

ये बीमारी दुनिया में केवल 1 से 3 प्रतिशत लोगों को हैं। कहा जाता है कि इस बीमारी से ग्रसित व्यक्ति ठीक से नींद नहीं ले पाता है।  इसके अलावा उन्हें स्वास्थ्य से जुड़ी हुई कई समस्याओं का भी सामना करना पड़ता है। बताया जा रहा है कि विद्या इस बीमारी से छुटकारा पाने के लिए इलाज करा रही हैं। बता दें कि विद्या बालन जल्द ही एनटीआर की बायोपिक में नजर आने वाली है। इस फिल्म से  विद्या बालन तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। इस  फिल्म में  विद्या बालन एनटीआर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। विद्या के करियर की बात करें तो वो कई हिट फिल्मों में दिख चुकी है। 

इश्कियां, डर्टी पिक्चर और कहानी ये वो फिल्मे हैं जिसकी बदौलत विद्या बालन साल 2011 में बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार कहलाई। तीनों ही फिल्मों में विद्य़ा लीड रोल में दिखी और उन्होंने ये साबित कर दिया कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए उन्हें किसी हीरो की जरूरत नहीं। बीते साल ही विद्या फिल्म तुम्हारी सुलू में नजर आई थी। इस फिल्म ने विद्या के नाम कई अवॉर्ड्स भी किए थे।