फिर से सबको हैलो कहने आ रही है सुलू, रियल लाइफ में भी विद्या बालन अब बनेंगी RJ

4 weeks ago


बॉलीवुड में अपने दमदार किरदार से लोगों  का दिल जीतने वाली विद्या बालन का दीवाना हर कोई है । पिछले दिनों ही विद्या फिल्म तुम्हारी सुलू में नजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी । इसके अलावा फिल्म को दर्शकों ने काफी अच्छा रिस्पॉंस दिया था। इस फिल्म में विद्या ने एक ग्रहणी होने के साथ साथ एक रेडियो जॉकी का रोल किया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि विद्या एक बार फिर से रेडियो जॉकी बनने जा रही है।

 विद्या किसी फिल्म में नहीं बल्कि रियल लाइफ में आरजे बन रही हैं। खबरों की माने तो बहुत जल्द विद्या एक रेडियो चैनल पर एक चैट शो होस्ट करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि एक लीडिंग रेडियो चैनल के साथ विद्या की सारी डील्स हो चुकी हैं। इस शो में उनके साथ सोशल एक्टिविस्ट आभा सिंह भी दिखेंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, विद्या बालन इस शो की रिकॉर्डिंग जल्द ही शुरू करने जा रही हैं। वैसे तो इस शो के लिए विद्या का तीन महीने का कॉन्ट्रैक्ट है, लेकिन अगर इस शो को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिला तो इस शो का कॉन्ट्रैक्ट बढाया जा सकता है। माना जा रहा है कि शो मार्च से ऑनएयर हो जाएगा। 

कहा गया है कि शो में विद्या कई गंभीर मुद्दों पर बात करती दिखेंगी। महिला सशक्तिकरण, डिप्रेशन जैसे गंभीर मुद्दों विद्दाा लोगों से बात करती दिखेंगी। शो में विद्दाा मेहमानों का स्वागत भी करेंगी। या यूं कह लीजिए कि शो में कई गेस्ट भी आएंगे। महिलाओं के वैवाहिक जीवन में आखिर क्यों लड़ाईयां होती हैं और आखिर क्यों उन पर अत्याचार किया जाता है। इन सभी मुद्दों पर शो में विद्या बात करेंगी। इसका मोटिव भी यही है कि शो को आगे लाया जा सके और महिलाओं की समस्या को सुना जा सके। इससे पहले करीना कपूर खान और करण जौहर भी अपने रेडियो शो को ला चुके है। देखते हैं कि विद्या का शो क्या कमाल दिखाता है।


ALSO READ:40 की उम्र में भी बरकरार है विद्या का जादू, फोटोशूट में दिखाया ग्लैमर्स अंदाज़, देखिए तस्वीरें