single-post

अब विद्या बालन ने बांधे कंगना की तारीफों के पुल, 'मणिकर्णिका' की कर रही हैं जमकर तारीफ !

Feb. 13, 2019, 7:44 p.m.

हाल ही में फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आने वाली क्वीन कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। बीते दिनों ही कंगना ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि बॉलीवुड से किसी ने भी उनकी फिल्म की तारीफ नहीं की। लेकिन अब लग रहा है कि एक एक करके स्टार्स कंगना की फिल्म की तारीफें कर रहे हैं। पहले मौनी रॉय, फिर अनुपम खेर और अब विद्या बालन। हाल ही में विद्या ने भी कंगना की फिल्म और उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं। 

विद्या ने एक इंटरव्यू में कंगना की मणिकर्णिका औऱ उनकी तारीफ करते हुए कहा कि, लंबे समय से कई वॉर सीक्वेंस की फिल्में मैंने देखी हैं, लेकिन मण‍िकर्ण‍िका द क्वीन ऑफ झांसी उनमें सबसे बेहतर है। इसके साथ ही विद्या ने आगे कहा है कि, मैंने हाल ही में मण‍िकर्ण‍िका द क्वीन ऑफ झांसी थियेटर में देखी है। मैं फिल्म में किए गए हार्डवर्क को देखकर हैरान रह गई.  मैं पूरी टीम को इसके लिए बधाई देना चाहती हूं। जाहिर है कि कंगना की नाराजगी को आगे रखते हुए सभी को लग रहा है कि वाकई कंगना ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और तभी स्टार्स तारीफें कर रहे हैं। 

बीते दिनों ही कंगना ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कहा था कि किसी ने भी ना उनकी फिल्म और ना खुद उनकी तारीफ की है। कंगना ने आलिया भट्ट के बारे में कहा था कि ,आलिया ने मुझे अपनी फिल्म राजी का ट्रेलर भेजा था और कहा ता कि प्लीज मेरी फिल्म का ट्रेलर देखकर अपनी राय दो। जब मैंने राजी का ट्रेलर देखा तो मैंने आलिया और मेघना को कॉल किया। दोनों से मेरी करीब आधे घंटे तक बात भी हुई थी। लेकिन मेरी फिल्म को लेकर अब उनकी तरफ से कोई रिस्पॉस नहीं है। मुझे नहीं पता कि ये लोग किससे डर रहे हैं। 

हालांकि बाद में आलिया ने कंगना को लेकर कहा था कि वो उनसे माफी मांगेगी और वो उनकी बहुत बड़ी फैन भी हैं। कंगना ने तो आमिर खान भी आड़े हाथ लिया था। उन्होंने कहा था कि आमिर तो उनके इतने अच्छे दोस्त है। लेकिन आमिर ने भी उन्हें कोई कॉल नहीं किया। अब जो भी हो फिल्म रिलीज हो चुकी है औऱ अच्छी कमाई कर रही है।