विद्या बालन की बेटी बनने जा रही हैं सान्या मल्होत्रा, इस धमाकेदार बायोपिक में आएंगी नजर !

4 months ago

इन दिनों बॉलीवुड में सान्या मल्होत्रा हर तरफ छाई हुई हैं। सान्या पिछले साल हिट फिल्में दे चुकी है। सान्या ने पहले पटाखा से सबके दिलों को जीता और फिर वो बधाई हो में आय़ुष्मान खुराना का साथ पाकर सुपरहिट हो गई। ये दोनों ही फिल्में खूब पसंद की गई है। हालांकि पटाखा ने ज्यादा कमाई नहीं की थी। अब खबर आ रही है कि सान्या जल्द ही विद्या बालन के साथ काम करने जा रही है। खबरों के मुताबिक सान्या जल्द ही शंकुतला देवी की बायोपिक नजर आएंगी। इस बायोपिक फिल्म में शकुंतला का रोल विद्या बालन कर रही है। फिल्म में सान्या विद्या की बेटी के रोल में दिखेंगी। 

खबरें है कि ये फिल्म साल 2019 में ही जून-जुलाई तक फ्लोर पर चली जाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, सान्या ने फिल्म को थम्सअप दिखा दिया है। सान्या को कहानी बेहद पसंद आई है और वो विद्या बालन की बहुत बड़ी फैन भी हैं। वो उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अभी उन्हें इस फिल्म के लिए अपनी डेट्स देखनी पड़ेंगी, जो उन्होंने दूसरे प्रोजेक्ट्स को दे रखी हैं। फिल्म की शूटिंग भी इसी साल से शुरू होने वाली है। 

ALSO READ : तमिल-तेलगू में बनने जा रही है 'पिंक', विद्या बालन करेंगी लीड रोल !

बता दें कि  'सुपर कंप्यूटर' के नाम से महान गणितज्ञ शकुंतला देवी को जाना जाता रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक रोनी स्क्रूवाला के बैनर आरएसवीपी के तले ये फिल्म बनने जा रही है। ऐसे में साफ है कि ये फिल्म पर्दे पर धमाल मचाने वाली है। क्योंकि ये दोनों ही एक्ट्रेसेस अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। बीते साल ही विद्या बालन फिल्म तुम्हारी सुलू में नजर आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। वहीं सान्या भी बधाई हो से हिट रही हैं। जल्द ही सान्या फिल्म फोटोग्राफ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखेंगी। तो वहीं विद्या भी जल्द ही तमिल तेलगू में पिंक के रीमेक में दिखेंगी।