single-post

यौन शोषण मामले में विकास बहल की बढ़ी मुश्किले, फिल्म '83' से हुए बाहर !

Oct. 9, 2018, 10:58 a.m.

हॉलीवुड से शुरु हुआ #MeToo इन दिनों बॉलीवुड में आ रहा है। #MeToo के चलते तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगया। तो वहीं 2015 में "बॉम्बे वेलवेट" के प्रमोशनल टूर के मौके पर क्रू में शामिल "फैंटम फिल्म्स" की एक महिला ने भी दो दिन पहले विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इस मामले में पीडित महिला के सपोर्ट में कंगना रानौत उतरी जिसके बाज कंगना ने भी विकास के कई राज से पर्दा उठाया।

जिसके बाद विकास बहल की मुश्किले बढ़ती नजर आ रही है। खबरों कि माने तो रणवीर सिंह की अगली फिल्म '83' के निर्माताओं ने टीम से विकास बहल को हटाने का फैसला किया है। बता दें कि '83' में विशाल प्रोड्यूसर थे। यौन शोषण के आरोप के बाद इस फिल्म से विकास को हटाया गया है। बता दें कि अनुराग के बाद फैंटम फिल्म्स में सहयोगी रहे विक्रमादित्य मोटवानी ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। साथ ही एक वेबसीरीज से बाहर न‍िकाल द‍िया गया है।

आपको बता दें तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद अब तमाम महिलाओं ने अपने खिलाफ हुए शोषण पर खुलकर आवाज उठा रही है। बीते दिनों एक महिला क्रू मेंबर ने विकाल बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इसके बाद कंगना ने महिला का समर्थन करते हुए विकास पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप जड़ दिया है।