अब 'क्वीन' की एक और एक्ट्रेस ने विकास बहल पर लगाए आरोप, कहा मेरे साथ रूम मे.. !

3 months ago

इस वक्त बॉलीवुड में #Metoo चल रहा है। एक एक करके इस मामले में खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। फिल्म क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल की मुश्किलें बढ़ गई है। 2015 में "बॉम्बे वेलवेट" के प्रमोशनल टूर के मौके पर क्रू में शामिल "फैंटम फिल्म्स" की एक महिला ने भी दो दिन पहले विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इस मामले में पीडित महिला के सपोर्ट में कंगना रानौत उतरी जिसके बाज कंगना ने भी विकास के कई राज से पर्दा उठाया। अब एक औऱ एक्ट्रेस ने विकास ने खिलाफ बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में फिल्म क्वीन की ही एक्ट्रेस नयनी दीक्षित ने बताया है कि विकास ने उनके साथ भी गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

 नयनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि, एक बार विकास ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका हाथ पकड़ा लिया। साथ ही उनका आरोप है कि विकास बहल ने उन्हें रूम शेयर करने तक की बात कही थी। बाद में नयनी बताया कि, मैंने विकास को कह दिय़ा था कि, मैंने उनसे हाथ छुड़ाकर बोला की अगर दोबरा ऐसा किया तो मैं मारूंगी। 

इसके बाद विकास मुझ पर छोटी छोटी बातों पर चिल्लाने लगा। मुझे बार बार डांटने लगता। साथ ही नयनी ने कहा कि, विकास सेट पर भी ऐसी हरकतें फीमेल वर्कर्स के साथ करता था। फिलहाल इस वक्त ये मामला बॉलीवुड में गर्माया हुआ है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।