'खतरों के खिलाड़ी 9' से विकास गुप्ता हुए बाहर, इस वजह से मेकर्स ने कर दिया शो से आउट !

2 months ago

टीवी पर जल्द ही खतरों के खिलाड़ी शुरू होने जा रहा है। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 9 के लिए सभी सितारे अर्जेंटीना के लिए रवाना हुए है। इस वक्त खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 की शूटिंग अर्जेंटीना में चल रही हैं। अर्जेंटीना में ये सभी सितारे जमकर मस्ती कर रहे हैं। इस बार इस शो में अली गोनी, जैन इमाम, अविका गौर, शमिता शेट्टी, रिद्धिमा पंडित, श्रीसंत, विकास गुप्ता, पुनीत पाठक, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया समेत कई और सितारे भी शामिल हैं। 

अब लीजिए इस शो से विकास गुप्ता बाहर हो चुके हैं। जी हां, शो से विकास गुप्ता बाहर हो गए हैं। बीते दिनों ही विकास को सांप ने काट लिया था। लेकिन अब वो खुद ही इस शो से बाहर हुए हैं। बताया जा रहा है कि विकास को कंधे में चोट लगी है जिसके चलते उन्हें शो को छोड़ना पड़ा है। विकास शो के मेकर्स से इस बात को बिना बताए परफोर्म कर रहे थे। 



वो पेनकिलर इंजेक्शन को खाकर स्टंट परफोर्म कर रहे थे। इसके बाद उनकी तबियत बिगड़ी तो मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर भेजना ही बेहतर समझा। फिनाले से दो हफ्ते पहले विकास एलिमिनेट हुए हैं। विकास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है।