single-post

विकास गुप्ता ने हिना खान से खत्म की अपनी दोस्ती, ये शख्त बना इसकी वजह !

April 11, 2019, 3:52 p.m.

टीवी की कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में ऐसे कई स्टार्स जाते हैं जो प्यार में पड़ते हैं, तो यहां किसी की किसी से दोस्ती हो जाती है। बिग बॉस 11 में विकास गुप्ता औऱ हिना खान के बीच भी नोंक-झोंक वाला रिश्ता देखने को मिला था। दोनों भले ही घर में लड़े हों, लेकिन शो के बाद भी दोनों की दोस्ती जारी रही। हालांकि हाल ही में खबर आई है कि हिना और विकास की दोस्ती में दरार आ गई है। कहा जा रहा है कि दोनों की दोस्ती टूट चुकी है। हुआ ये है कि हाल ही में बॉक्स क्रिकेट लीग में ये स्टार्स पहुंचे थे, तो इस दौरान विकास हिना को इग्नोर करते नजर आए थे। अब दोनों की दोस्ती में क्यों दरार आई है हम आपको ये बताते है। 

दोनों की दोस्ती के टूटने के पीछे किसी औऱ का नहीं बल्कि प्रियांक शर्मा का हाथ है। रिपोर्ट की माने तो बॉक्स क्रिकेट लीग के दौरान जब विकास और हिना का आमना सामना हुआ तो उन्होंने हिना को अनदेखा कर दिया। उन्होंने हिना से कोई बात नहीं की और ना ही हैलो हाय कहा। अब सब जानते हैं कि हिना औऱ प्रियांक कितने अच्छे दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती एक दूसरे के बहुत ज्यादा है। बिग ब़ॉस के घर से ही इनकी दोस्ती हो गई थी।

 साथ ही दोनों एक दूसरे के बेस्ट फ्रैंड्स हैं। वहीं पिछले दिनों ही विकास और प्रियांक के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है। ऐसे में विकास ने शायद इसीलिए हिना से दूरी बना ली कि वो प्रियांक की दोस्त हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही विकास और प्रियांक की मुंबई के एक होटल में जबरदस्त फाइट हुई थी। बताया गया कि, बेनाफ्शा सूनावाला भी इस वक्त होटल में मौजूद थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, विकास होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। तभी प्रियांक भी वहां आ जाते हैं।

 प्रियांक को इग्नोर करते हुए विकास लॉकर रूम की तरफ बढ़कर आगे जाते हैं। लेकिन जैसे ही वहां पहुंचने के बाद पीछे देखते हैं तो पीछे प्रियांक उनका रास्ता रोककर खड़े हो जाते हैं। बाद में विकास प्रियांक को सामने से हटने के लिए कहते हैं। बात तब औऱ बढ़ गई जब प्रियांक विकास को धक्का दे देते हैं। इसके तुरंत बाद ही इनमें बहस होने लगती है और फिर प्रियांक विकास का वीडियो बनाने की कोशिश करते है। इसके बाद दोनों में खूब झड़प हुई औऱ वहां मौजूद लोग ये नजारा देखने लगे थे। खैर अब प्रियांक के साथ साथ विकास ने हिना से भी दोस्ती खत्म कर ली है।