'खतरों के खिलाड़ी' के दौरान ड्रग्स ले रहे थे विकास गुप्ता, रोहित शेट्टी ने किया शो से बाहर

5 days ago

टीवी पर इन दिनों कई शोज हैं जो छाए हुए हैं। इनमें कई रियलिटी शोज भी हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे है। लेकिन जब से खतरों के खिलाड़ी शुरू हुआ है। तभी से दर्शकों के दिलों में बस गया है। शो की टीआरपी शुरूआत से ही ऊपर बनी हुई है। अब खतरों के खिलाड़ी को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। अब लीजिए इस शो से विकास गुप्ता बाहर हो चुके हैं। जी हां, शो से विकास गुप्ता बाहर हो गए हैं। 

खबर के मुताबिक विकास आने वाले दिनों में शो से एलिमिनेट नहीं होंगे बल्कि उन्हें खुद रोहित शेट्टी बाहर करेंगे। इसकी वजह ड्रग्स होगा। दरअसल, विकास ने शो में ड्रग्स ली, जिसके बाद उन्हें बाहर होना पड़ेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी को मालुम पड़ेगा कि

विकास गुपचुप शो के दौरान पेनकिलर्स ले रहे हैं। 

जैसे  ही ये बात मेकर्स औऱ रोहित शेट्टी को पता चली तो उन्होंने शो से विकास को बाहर कर दिया। विकास के बाहर होने के पीछे उनकी लापरवाही बनी है। शो के दौरान कोई भी ऐसा नहीं कर सकता है, लेकिन विकास ने ऐसा किया था। जिसके बाद उन्हें शो के 12 एपिसोड खेलने के बाद बाहर होना पड़ा। 

ALSO READ : Ex गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के साथ दिखेंगे प्रियांक शर्मा, ब्रेकअप के बाद आएंगे फिर साथ !

वहीं एक वीडियो के दौरान रोहित ये कहते नजर आए कि, विकास हमारी टीम को पता चला है कि आप एक खास किस्म का इंजेक्शन ले रहे हो, जो बाकी खिलाडियों के लिए गलत होगा। इससे हार्ट रेट बढ़ता है। अगर कल को स्टंट के दौरान कुछ हो जाए तो। इस पर विकास कहते हैं कि, जैन रोज प्री-वर्कआउट लेता है तो इस पर फिर से रोहित का गुस्सा बढ़ जाता है और वो कहते हैं कि आप मेरी और अपनी बात करो। इसी के बाद रोहित शो से विकास को बाहर कर देते हैं। अब जो भी हो देखते हैं कि इस शो में और क्या क्या होता है।