फाइव स्टार होटल में प्रियांक-विकास में हुई जमकर लड़ाई, पुलिस को बुलाने की आई नौबत !

3 weeks ago


बिग बॉस 11 में नजर आ चुके विकास गुप्ता अक्सर खबरों में रहते हैं। विकास गुप्ता इन दिनों प्रियांक शर्मा के चलते कुछ ज्यादा सुर्खियों में है। दरअसल विकास पिछले कुछ दिनों से प्रियांक शर्मा के साथ अपने झगड़े को लेकर खबरों में हैं। दोनों एक साथ बिग बॉस के घर में थे। बिग बॉस के घर में विकास और प्रियांक का बिग बॉस के घर में भी कई बार नोंक झोंक वाला रिश्ता देखने को मिला। लेकिन अब हाल ही में खबर आई है कि दोनों में फिर से जबरदस्त झगड़ा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, जुहू के 5 स्टार होटल में विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के बीच लड़ाई हुई। बताया जा रहा है कि, बेनाफ्शा सूनावाला भी इस वक्त होटल में मौजूद थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, विकास होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे। 

तभी प्रियांक भी वहां आ जाते हैं। प्रियांक को इग्नोर करते हुए विकास लॉकर रूम की तरफ बढ़कर आगे जाते हैं। लेकिन जैसे ही वहां पहुंचने के बाद पीछे देखते हैं तो पीछे प्रियांक उनका रास्ता रोककर खड़े हो जाते हैं। बाद में विकास प्रियांक को सामने से हटने के लिए कहते हैं। बात तब औऱ बढ़ गई जब प्रियांक विकास को धक्का दे देते हैं। इसके तुरंत बाद ही इनमें बहस होने लगती है और फिर प्रियांक विकास का वीडियो बनाने की कोशिश करते है.


इसके बाद में विकास जिम से बाहर भाग जाते हैं। इसके बाद प्रियांक भी विकास के पीछे आते हैं और उन्हें बोतल से मारने की कोशिश करते है। विकास बाहर आने के बाद पुलिस को कॉल करने की बात करते है औऱ चिल्लाने लगते है। इसके बाद बेनाफ्शा भी आ जाती हैं। होटल में लोगों की भीड़ लग जाती हैं। 


हालांकि बाद में मामला कैसे भी करके शांत हो जाता है। बता दें कि विकास और प्रियांक को लेकर बीते दिनों से ही इनकी लड़ाई को लेकर खबरें हैं। दरअसल पिछले दिनों ही प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रैंड दिव्या अग्रवाल विकास के शो में गई थी तो उस दौरान काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी। इसके अलावा विकास की ही वेब सीरीज पंचबीट में पिछले दिनों प्रियांक नजर भी आए थे लेकिन साफ है कि वो शाय़द आने वाले दिनों में ही उनके साथ दोबारा काम करें।