48 साल के हुए विक्रम भट्ट, प्यार में ऐसे पड़े की आत्महत्या करने वाले थे !

5 months ago

डायरेक्टर विक्रम भट्ट का आज जन्मदिन है। वो 48 साल के हो गए हैं। विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन और अमीशा पटेल जैसी एक्ट्रेसेस को डेट किया था। कुछ महीने पहले विक्रम ने ने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना था कि, वे कभी सुसाइड के बहुत करीब पहुंच गए थे। उस वक्त सुष्मिता सेन के साथ अफेयर के चलते उनका तलाक हुआ था। एक वेबसाईट पर इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी का यह खुलासा किया। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने ऐसी बोल्ड फिल्म बनाने का फैसला कैसे लिया? तब विक्रम ने अपनी और सुष्मिता की लव स्टोरी का एग्जाम्पल दिया।

विक्रम ने अपनी निजी जिंदगी का उदाहरण देते हुए, फिल्म की कहानी का जिक्र किया। भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर भी बड़ा खुलासा किया, जिसकी वजह से उनका तलाक हो गया था। विक्रम ने आगे कहा कि उस वक्त वो काफी डिप्रेस्ड थे और उन्हें ऐसा लग रहा था, जैसे पूरी लाइफ आंखों के आगे घूम रही है।

उन्होंने बताया कि वो बिल्डिंग के छठवें फ्लोर पर खड़े होकर नीचे देख रहे थे और सोच रहे थे कि यहां से कूदने के बाद क्या होगा? इससे क्या उनकी समस्याएं दूर हो जाएंगी? यह सुसाइड के करीब पहुंचने का मोमेंट था। विक्रम ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि अफेयर के दौरान सुष्मिता 20 और वे 27 साल के थे। उनके मुताबिक, ब्रेकअप के बाद कभी वे सुष्मिता से नहीं मिले। विक्रम भट्ट ने अपनी बचपन की दोस्त अदिति से शादी की थी।

सुष्मिता से अफेयर के चलते 1998 में उनका तलाक हो गया था। सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद विक्रम का नाम अमीषा पटेल से भी जुड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों करीब 5 साल तक साथ रहे। 

एक इंटरव्यू के दौरान विक्रम ने कहा था कि उन्होंने और अमीषा ने एक साथ बुरा वक्त देखा है। लेकिन जब उनका अच्छा वक्त शुरू हुआ, तब वे अमीषा के साथ नहीं थे। विक्रम ने उस वक्त '1920', 'शापित' और 'हॉन्टेड' जैसी हिट फिल्में बॉलीवुड को दी थीं।