'सुई धागा' देख एक बार फिर अनुष्का के दिवाने हुए विराट कोहली, कही ये बात

3 months ago

विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का को पूरा टाइम देते नजर आ रहे है। बीता रात विराट कोहली अपनी अनुष्का की फिल्म स्क्रीनिंग पर नजर आए थे। सुई धागा फिल्म विराट को इतनी पसंद आई है खुश के मारे उन्होंने फिल्म को दो बार देख डाला।  जी हां इस बात की जानकारी खुद विराट ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।  उन्होंने इस फिल्म की खूब सराहना की। पहले वह फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे, अब दूसरी बार फिल्म देखकर वह अनुष्का की एक्टिंग के मुरीद हो चुके हैं।

कोहली ने ट्वीट कर लिखा, ''मैंने सुई धागा कल रात दूसरी बार देखी। ये पहली बार से इस बार मुझे काफी पसंद आयी। सभी कलाकारों द्वारा शानदार अभिनय किया गया।'' फिल्म में एक्टर वरुण धवन ने मौजी नाम का कैरेक्टर निभाया जबकि अनुष्का शर्मा मौजी की पत्नी ममता के किरदार में हैं।

इतना ही नहीं दूसरे ट्वीट में कोहली ने अनुष्का की तारीफ करते हुए कहा, ''वरुण शानदार था, लेकिन ममता के कैरेक्टर ने मेरा पूरी तरह से दिल चुरा लिया। वह शांत होने के साथ काफी शक्तिशाली भी है। जिसके प्रभाव से मैं उसके प्यार में खो गया। इसलिए मुझे अपने प्यार पर गर्व है।''

फिल्म सुई धागा में मेक इन इंडिया कैंपेन की झलक देखने को मिलेगी। बेरोजगार से लेकर खुद के रोजगार तक की दो इंसान की कहानी बयां करने वाली इस फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को भारत में कुल 2500 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। यानी कि कुल मिलाकर 'सुई धागा' फिल्म को 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।