single-post

पापा बनने से पहले ये चीजें बदलना चाहते हैं विराट, अभी से हो रही है चिंता !

May 23, 2018, 12:46 p.m.

बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में से एक हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा । इस कपल की तारीफ हर कोई करता है । दोनों ही एक दूसरे के साथ बेहद प्यारे लगते हैं । अनुष्का शर्मा ने पिछले साल ही क्रिकेटर विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं । दोनों की हुई अचानक शादी  ने सभी को चौंका दिया था । दोनों ने इटली के मिलान शहर में 11 दिसंबर 2017 को सात फेरे लिए । शादी के बाद दोनों ने हनीमून मनाया और जिसके बाद दोनों अपने अपने काम पर लग गए । पिछले काफी दिनों से दोनों ही अपने अपने काम में बिजी हैं । 

लेकिन पिछले दिनों ही विराट ने एक इंटरव्यू में अपनी फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बात की। विराट ने एक इंटरवयू के दौरान कहा कि वो पापा बनने से पहले अपने घर में बदलाव करेंगे । विराट ने बताया कि अनुष्का जब से उनकी लाइफ में आई हैं तबसे उनमें काफी बदलाव हुए है । अनुष्का काफी धार्मिक हैं और उन्होंने अपने आप को भी बदला है । 

विराट ने बताया कि, मैं हमेशा चाहता हूं कि जब मेरे बच्चे बड़े हों तो मैं कई चीजें बदल दूं। मैं नहीं चाहता जब मेरे बच्चे बड़े हों तो मेरे घर में मेरी उपलब्ध‍ियों और मेरी अचीवमेंट्स से जुड़ी किसी भी चीज को रखूं । मुझे मिली अब तक की कोई भी ट्रॉफी उस दौरान मेरे घर में मौजूद रहे । मैं चाहता हूं कि वो मेरी सफलता से जुड़ी किसी चीज को ना देखें । 

खैर अब जो इससे एक चीज भी जाहिर हो रही है कि पापा बनने के लिए विराट भी बेताब है । देखतें कि इनके घर में कब नन्हें पांव दस्तक देते हैं ।