शतक बनाने के बाद विराट ने चूमी अनुष्का की अंगूठी, इंग्लैंड में हुआ जब ये नजारा, देखिए वीडियो

9 months ago

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पिछले साल शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों की अक्सर रोमांटिक पिक्चर्स सामने आती रहती है। हालांकि दोनों को साथ में वक्त गुजारने का मौका कम ही मिलता है। लेकिन फिर भी दोनों वक्त बिता ही लेते है। दोनों अपने अपने कामों में काफी व्यस्त रहते है। इन दिनों ये दोनों एक साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

 दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें हाल ही के दिनों में सोशल मीडिया पर आई हैं। लेकिन हाल ही में क्रिकेट के मैदान में भी विराट ने कुछ ऐसा किया जिसकी तारीफ हर तरफ हो रही है। 

दरअसल विराट ने इंग्लैंड की जमीन पर पहला शतक जड़ते ही एक नया इतिहास रचा दिया। इंग्लैंड में जाकर विराट ने पहला और टेस्ट कॅरियर का 22वां शतक जड़ा।  172 गेंदों के साथ उनका ये शतक पूरा हुआ। विराट ने अपनी जीत को अलग ही अंदाज़ में सेलिब्रेट किया।

 

शतक बनाने के बाद विराट ने अपनी टीशर्ट के अंदर से गले में जो चैन के साथ लटकी हुई अंगूठी को चूमा। ये वही अंगूठी है जिसे अनुष्का ने उन्हें पहनाया था। इसके बाद विराट ने बल्ले से फ्लाइंग किस भी दिया। विराट का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।