पिछले 3 सालों से लापता है मुन्नाभाई का ये एक्टर, कई टीवी सीरियल्स में कर चुका है काम !

3 days ago

मायानगरी की दुनिया में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। यहां लोग आए दिन स्टार्स बनते हैं तो किसी की किस्मत बदलते देर नहीं लगती है। अब आप सभी को फिल्म मुन्नाभाई MBBS तो याद होगी ही। संजय दत्त-अरशद वारसी की इस फिल्म के एक स्टार से जुड़ी खबर आ रही है कि वो तीन सालों से लापता है। खबरों के अनुसार मुन्नाभाई एमबीबीएस में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके विशाल ठक्कर पिछले तीन साल से गुमशुदा है।

 विशाल ने फिल्म में एक ऐसे लड़के की भूमिका निभाई थी जो सूइसाइड करने की कोशिश करता है। खबरों की माने तो जनवरी 2016 से विशाल का कोई भी अता पता नहीं है। उन्होंने 31 दिसंबर 2015 को अपनी मां से फिल्म देखने के लिए 500 रुपये लिए थे। उन्होंने मां को साथ चलने के लिए भी कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। उसी शाम विशाल ने अपने पिता को मेसेज भेजकर बताया था कि वो एक पार्टी में जा रहे हैं और अगले दिन वापस आएंगे।

 लेकिन अफसोस विशाल कभी घर लौटकर ही नहीं आए। वहीं पुलिस की माने तो मुंबई के मुलुंड में अपने परिवार के साथ रहने वाले विशाल को आखिरी दफा थाणे के गॉडबंडर रोड पर उनकी गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया था।1 जनवरी 2016 को सुबह 11:45 बजे गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए थे। तब किसी चीज की शूटिंग के लिए जा रहे थे। 

इसके बाद से वो फिर से लापता है। विशाल के दोबारा गायब होने के बाद ना उनके माता-पिता या पुलिस को कोई कॉल आया। ना ही विशाल के बारे में कोई जानकारी मिली। इस मामले में गर्लफ्रैंड से भी पूछताछ की गई। लेकिन इस पर भी कुछ नहीं हुआ। बता दें कि विशाल कई टीवी शोज में भी काम कर चुके है। फिलहाल उनकी गुमशुदगी ने हर किसी को चौंका दिया है।