बॉलीवुड पर फूटा विवेक का गुस्सा, कहा- PM के साथ सेल्फी लेते हैं लेकिन उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं करते !

1 week ago

बीते दिनों से ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर चर्चाएं हो रही है। इस फिल्म को लेकर खूब विवाद हो रहा है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में है। विवेक ने फिल्म पीएम मोदी का रोल किया है। फिल्म के लिए विवेक ने जमकर मेहनत की है। उन्होंने महज 39 दिनों में फिल्म की शूटिंग की है। वहीं फिल्म की रिलीज पर बार बार रोल लगाई जा रही है। हाल ही में चुनाव आयोग ने फिर से फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। वहीं हाल ही में विवेक ने बॉलीवुड पर अपना गुस्सा दिखाया है। विवेक ने सीधे तौर पर बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है और कह दिया है कि ये लोग सिर्फ पीएम के साथ सेल्फी लेते हैं।



 लेकिन अब उनकी फिल्म को लेकर इतना विवाद हो रहा है तो कोई फिल्म को सपोर्ट ही नहीं कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक विवेक ने कहा कि, मुझे लगता है कि हम सभी एक एकजुट इंडस्ट्री नहीं हैं। जब पद्मावत की रिलीज अटकी और डायरेक्टर संजय भंसाली के साथ इतना बुरा व्यवहार किया गया, तो हमें साथ आना चाहिए था। अगर 'माई नेम इज खान' अटक जाती तो हमें साथ आना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी पोस्ट करना बहुत आसान है। 

इसके साथ ही विवेक ने कहा कि, एक इंडस्ट्री का सदस्य होने के नाते हमें साथ आने की जरूरत है। अभी इस वक्त करीब 600 लोग ऐसे हैं औऱ जो इसी इंड्स्ट्री के हैं। कह रहे हैं कि बीजेपी को सरकार में दोबारा नहीं आना चाहिए। मैं इन सभी का सम्मान करता हूं। उनके पास ऐसा करने के सभी अधिकार है। मैं खुश हूं, यही लोकतंत्र की निशानी है। लेकिन, ये सभी लोग जो बेबाक रहते हैं। कोई भी हमारी फिल्म के सपोर्ट में अबतक नहीं आया है। हमारी फिल्म पर बैन लगाने की बात हो रही है लेकिन कोई सपोर्ट करने के लिए आगे नहीं आ रहा है। 

अबतक किसी ने भी सोशल मीडिया पर मेरी फिल्म के लिए एक ट्वीट तक नहीं किया है। ये सब ठीक नहीं है। साफ है कि विवेक इस वक्त काफी नाराज हैं औऱ कह रहे हैं कि फिल्म इंडस्ट्री से कोई उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं कर रहा है। बता दें कि हाल ही में चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।