single-post

PICS - विवेक ओबरॉय पहुंचे उत्तराखंड, पहाड़ों पर होगी पीएम मोदी के बायोपिक की शूटिंग

Feb. 27, 2019, 1:02 p.m.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में मोदी का किरदार विवेक ओबरॉय कर रहे हैं। विवेक ओबेरॉय फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंच गए हैं। खबर है कि उत्तराखंड के कई इलाकों  में फिल्म की शूटिंग होगी। इसके लिए निर्देशक ओमंग कुमार की टीम भी यहां पहुंच गई है। विवेक ओबरॉय को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर देखा गया है। गुरुवाक से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और पहला सेट देहरादून के ही एक शिक्षण संस्थान में लगाया जाएगा।

 सन्यास लेने के बाद पीएम मोदी ने उत्तराखंड के कई इलाकों में साधना की थी। फिल्म में वो सब दिखाया जाएगा। मोदी ने जब सन्यास लिया था तब वो पारंपरिक लकड़ी के घरों में रहते थे। गुफाओं व गंगा किनारे साधना करते थे। सालों मोदी ने  हिमालय की बर्फीली चोटियों पर विचरण किया है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग लंबे समय तक पहाड़ों पर होगी। इस फिल्म में राजेन्द्र गुप्ता पीएम मोदी के पिता का किरदार कर रहे हैं। 

इस फिल्म से अब तक कई बॉलीवुड कलाकार जुड़ चुके हैं। फिल्म में दर्शन कुमार और बोमन ईरानी के अलावा जरीना वहाब , मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने जा रहे हैं। प्रशांत नारायण प्रधानमंत्री मोदी पर बनने वाली फिल्म में बिजनेसमैन आदित्य रेड्डी का किरदार निभाएंगे वहीं बोमन ईरानी रतन टाटा का रोल निभाएंगे। फिल्म में मोहन जोशी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोल में दिखेंगे। 

आपको बता दें हाल में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब को इस बायोपिक में बड़ा रोल मिला। पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में वह पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के किरदार निभाने वाली हैं। इस बायोपिक को सरबजीत और मैरी कौम वाले डायरेक्टर ओमंग कुमार ही डायरेक्ट कर रहे हैं। उनके पास बायोपिक बनाने का लंबा अनुभव है।

इससे पहले फिल्म गुजरात के अलग-अलग लोकेशंस पर शूट की गई है। आपको बता दें कि, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर इसके पहले एक डॉक्यूमेंट्री बन चुकी हैl इसका निर्देशन मंगेश हदावाले ने किया था।