कितना खूबसूरत है विवेक ओबेरॉय का परिवार, पर्दे पर पीएम बन मचाएंगे धमाल, देखिए तस्वीरें

2 days ago

बॉलीवु़ड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। विवेक इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में रह रहे हैं। दरअसल विवेक जल्द ही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में दिखने वाले है। इस फिल्म को लेकर खूब विवाद हो रहा है। चुनावी माहौल के बीच इस फिल्म पर कई बार रोक लग गई है। हालांकि फिल्म पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अभी तक साफ नहीं हुआ है कि आखिर फिल्म कब रिलीज होगी। विवेक इंड्स्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जिन्हें फिल्मी माहौल बचपन से मिला है। 

क्योंकि उनके पिता सुरेश ओबेरॉय भी एक एक्टर रहे हैं। विवेक ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी।  इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आये थे। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म में विवेक की एक्टिंग का हर कोई फैन हो गया था।

 वहीं साल 2002 में विवेक ने फिल्म साथिया में काम किया था. साद अली की इस फिल्म में विवेक को रानी मुखर्जी का साथ मिला। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इसके बाद उनकी कॉमेडी फिल्म मस्ती भी बॉक्स-ऑफिस पर बेहद सफल फिल्म साबित हुई।

 फिल्म ओमकारा भी विवेक के करियर की हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म में वो केशु के रोल में नजर आए थे। इसके अलावा शूटआउट एट लोखंडवाला में भी विवेक को खूब पसंद किया गया था। वहीं पर्सनल लाइफ में विवेक ने प्रियंका अल्वा से शादी की है। प्रियंका कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी है।

 2010 में प्रियंका के साथ विवेक ने शादी रचाई थी। उसके बाद विवेक पहली बार पापा 2012 बने. प्रियंका ने एक बेटे को जन्‍म दिया था. इस दौरान प्रियंका और विवेक ने अपने बेटे का नाम विवान वीर ओबेराय रखा। वहीं इसके बाद विवेक बेटी अमाया निर्वाण ओबरॉय के पापा बने। 

बच्चों के आने से विवेक का परिवार पूरा हो गया। विवेक के परिवार में पापा सुरेश ओबेरॉय औऱ मां यशोधरा ओबेरॉय हैं। साथ ही उनकी सगी बहन मेघना ओबेरॉय भी हैं।

 इसके अलावा विवेक के एक कजिन अक्षय़ ओबेरॉय भी हैं, जो कि एक एक्टर हैं। वहीं करियर की बात करें तो विवेक का फिल्मी करियर एक्टिंग के लिहाज से अच्छा रहा है। लेकिन सलमान से मुसीबत के बाद उनके करियर में कई मुसीबतें आईं थी।

 दरअसल सलमान औऱ विवेक में ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर खूब जंग हुई थी। हुआ ये कि ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान एक तरह से दिलजले बन गए थे। प्यार में टूटी ऐश को विवेक के रूप में नया दोस्त और फिर प्यार मिला। ऐश्वर्या विवेक की डेटिंग शुरू हुई तो सलमान इसे बर्दाश्त नहीं कर पाए।

कहा जाता है कि सलमान ने विवेक को 41 बार रात को कॉल किया था। साल 2003 में विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर आरोप लगाया था कि उन्होंने नशे की हालत में उन्हें 41 बार फोन किया था। जिसके बाद सलमान से उनकी दुश्मनी शुरू हो गई थी।

उसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों ने सलमान का साथ देते हुए विवेक ओबेरॉय से नाता खत्म कर दिया था। इस बात को 16 साल को गए हैं। कई बार विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान से माफी भी मांगी है। खैर जो भी हो विवेक की जिंदगी में खूब उथल पुथल रही है। इस वक्त वो अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश हैं।