साउथ के हाइएस्ट पेड एक्टर बने विवेक ऑबेरॉय, एक फिल्म के लिए मिल रही है तगड़ी रकम !

10 months ago

एक्टर विवेक ऑबेरॉय इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में कम ही दिखते हैं। विवेक अक्सर कम ही फिल्मों में नजर आते हैं। लेकिन वो इन दिनों टीवी पर जरूर नजर आ रहे हैं। विवेक इन दिनों रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वो इन दिनों साउथ इंड्स्ट्री में भी छाए हुए हैं। अब इसी से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो विवेक साउथ इंड्स्ट्री के हाइएस्ट पेड हिंदी एक्टर बन गए हैं। जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। विवेक बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने साउथ इंड्स्ट्री में सबसे ज्यादा पैसे मिल रहे हैं। विवेक की साउथ  इंड्स्ट्री में सबसे ज्यादा डिमांड है। विवेक साउथ की फिल्मों के लिए जितने पैसे मांगते हैं वहां के मेकर्स उन्हें उतने पैसे देने के लिए रेडी हो जाते हैं।

 एक लीडिंग रिपोर्ट में ये खबर छपी है कि, व‍िवेक ओबेरॉय इस समय साउथ की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाले हिंदी एक्‍टर हैं। दरअसल ऐसा इसलिए भी हो रहा है क्योंकि बीते दिनों ही उनकी साउथ फिल्म विवेगम आई थी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार अजीत थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया था। फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाई के नए रिकॉर्ड भी बनाए। इसी के बाद से विवेक की डिमांड भी साउथ में बढ़ गई है।

 मेकर्स अब उन्हें फिल्म में लेने के लिए लाइन लगाए खड़े हुए हैं। कहा जा रहा है कि विवेक ने हाल ही में साउथ सुपरस्टार  मोहन लाल के अपोजिट एक फिल्म भी साइन की है। फिल्म को एक्टर प्रथ्वीराज डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने रामचरण तेजा के साथ भी एक फिल्म साइन की है साथ ही एक कन्नड़ फिल्म में विवेक नजर आने वाले हैं। ऐसे में विवेक के पास कई फिल्मे हैं। विवेक के पास इस वक्त तेलगू, मलयालम और कन्नड़ समेत कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं। विवेक ने बॉलीवुड में साथिया, कंपनी, शूटआउट एट लोखंडवाला और कृष 3 समेत कई हिट फिल्में दी है।