ममता बनर्जी पर फूटा विवेक ओबेरॉय का गुस्सा, तानाशाह सद्दाम हुसैन से की तुलना

1 week ago

पूरे देश में इस वक्त चुनावी माहौल है। जल्द ही 23 मई को लोकसभा 2019 के चुनावों का रिजल्ट आ जाएगा। वहीं इस वक्त पश्चिम बंगाल में माहौल काफी गर्माया हुआ है। दरअसल आरोप लग रहा है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के राज में वहां पर उनकी गुंडागर्दी चल रही है। हुआ ये है कि हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसा के बाद ये मामला काफी गर्माया हुआ है। इसी मुद्दे पर हाल ही में एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। विवेक ने सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

विवेक ने ममता को तानाशाह दीदी बताते हुए उनकी तुलना सद्दाम हुसैन से की है। विवेक ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, समझ नहीं आता कि ममता सद्दाम जैसे क्यों बिहेव कर रहीं हैं। ममता बनर्जी पर हमला करते हुए विवेक एक ट्वीट किया है। दरअसल विवेक ने 'लोकतंत्र खतरे में है' वाला ट्वीट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया औऱ फिर ममता पर हमला बोला है। विवेक ने लिखा कि, मैं समझ नहीं पाता हूं कि दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं! विडंबना देखिए, कि लोकतंत्र खतरे में है और उसे खुद तानाशाह दीदी से खतरा है। पहले प्रियंका शर्मा और अब तजिंदर बग्गा। ये दीदीगीरी नहीं चलेगी।

 बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक मीम शेयर किया गया था। इसके बाद पश्चिम बंगाल में प्रियंका शर्मा नाम की बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया। हालांकि बाद में प्रियंका शर्मा को कोर्ट की तरफ से रिहा कर दिया गया था। इसी पर विवेक ने ट्वीट किया था। 

विवेक जल्द ही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में दिखने वाले है। फिल्म 24 मई को रिलीज होने जा रही है, जो कि काफी वक्त से अटकी हुई थी। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। हालांकि अब फिल्म रिलीज होने जा रही है।