single-post

3 साल पहले ही अलग हो गए थे विवियन-वाहबिज, 2 करोड़ के चक्कर में अटका है टीवी कपल का तलाक !

April 18, 2019, 4:34 p.m.

टीवी की दुनिया में एक कपल ऐसा है जो कुछ साल पहले अलग हो चुका है लेकिन दोनों की खबरें अब एक बार फिर से आने लगी हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं वाहबिज दोराबजी औऱ विवियन डिसेना की। विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी भी टीवी के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक रहे हैं। लेकिन 2017 का साल दोनों की जिंदगी में तूफान लेकर आया। हुआ ये है कि 3 साल पहले ही ये कपल अलग हो गया है लेकिन अबतक दोनों का डिवोर्स नहीं हुआ है। ये पूरा मामला एलिमनी को लेकर है। जिसके चलते दोनों ही ऑफिशियली अबतक अलग नहीं हो पाए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस एक्स कपल के बीच एलमिनी को लेकर विवाद चल रहा है। रिपोर्ट में बताया गया है कि, वाहबिज ने विवियन से 2 करोड़ पर एलमिनी अमाउंट मांगा है। 

हालांकि बाद में वाहबिज से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। हालांकि वाहबिज ने ये जरूर कहा कि, सब जानते हैं कि, एक पत्नी का अधिकार है कि वो अपने पति की संपत्ति में से 20% हिस्सा मांग सकती है, लेकिन मैं इस पर नहीं बोलना चाहती हूं कि मैंने क्या मांगा और वो क्या चाहता है। इस मामले को थोड़ा पर्सनल ही रहने दीजिए। मामले को पर्सनल बताकर वाहबिज ने ये बातें टाल दीं पर वाहबिज ने इस पर अपना गुस्सा भी दिखाया। दरअसल वाहबिज इस बात से नाराज हुईं कि इस अमाउंट को लेकर लोग क्यों इतनी बातें कर रहे हैं।

 उन्होंने कहा कि, मैं इस तरह के रिएक्शन से हैरान हूं जैसे हम तलाक लेने वाले पहले सेलेब्रिटी कपल हो। लोगों को इसमें चौंकने की जरूरत नहीं है। हम पहले से ही अपनी लाइफ में काफी कुछ झेल रहे हैं। हम दोनों ने ये एक्सेप्ट किया है कि हमारा तलाक हो रहा है और हम इसी के साथ आगे बढ़ रहे हैं। इसलिए इस तरह की अफवाहें बहुत खराब हैं। हम दोनों एक दूसरे पर कीचड़ नहीं उछालना चाहते हैं। साफ है कि वाहबिज इस सबको काफी पर्सनल रखना चाहती हैं। बता दें कि विवियन से अलग होने के बाद वाहबिज का नाम पंकित ठक्कर से जुड़ रहा है।