single-post

..तो क्या इस 17 साल की लड़की को डेट कर रहे थे प्रियांक शर्मा, जानिए सच्चाई ?

Oct. 13, 2018, 9:05 p.m.

बिग बॉस-11 में नजर आ चुके प्रियांक शर्मा अब स्टार बन चुके हैं । प्रियांक को अब लोग घर घर में जानते हैं । स्पिलिट्सविला 10 और बिग बॉस 11 में आने के बाद प्रियांक हर तरफ छाए हुए हैं । प्रियांक की फीमेल फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है । बीते दिनों ही प्रियांक शर्मा बादशाह और आस्था गिल के साथ बज़ गाने में नजर आए थे। अब ये तो सभी जानते ही हैं कि प्रियांक शर्म कभी दिव्या अग्रवाल को डेट किया करते थे। प्रियांक और दिव्या ने एक दूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया। दोनों एक दूसरे के प्यार में स्पिलिट्सविला के सेट पर पड़े। इस शो में दोनों को प्यार हो गया। 

शो के बाद भी दोनों का प्यार रहा। लेकिन बिग बॉस में आने के बाद प्रियांक का ब्रेकअप हो गया। अबतक किसी को साफ वजह नहीं पता थी कि इनका ब्रेकअप क्यों हुआ है। अब एक रिपोर्ट की माने तो दोनों का ब्रेकअप एक हसीना की वजह से हुआ था। दरअसल बिग बॉस के वक्त पर प्रियांक खुशी जोशी को डेट कर रहे थे। 

दरअसल खुशी जोशी को आपने एक चॉकलेट ब्रांड के ऐड में देखा होगा। खुशी ने अपने पहले ही ऐड से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि बिग बॉस के वक्त पर प्रियांक 17 साल की (इस वक्त 18 साल की हैं) खुशी जोशी को डेट कर रहे थे। कहा गया कि इसी के बाद दिव्या प्रियांक से दूर हो गईं। 

रिपोर्ट के मुताबिक प्रियांक और खुशी की मुलाकात दिल्ली में हुई थी. जब प्रियांक से उनके और खुशी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, वो और खुशी सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। लेकिन जब खुशी से पूछा गया तो उन्होंने थोड़ा हिचकिचाते हुए कहा कि, अभी दोनों अपने करियर में व्य़स्त हैं और ज्यादा बात नहीं करते हैं। 

लेकिन अभी पता नहीं है कि दोनों के बीच रिश्ता है या नहीं। हो सकता है कि दोनों और भी गहरे रिश्ते में आ गए हैँ। आपको याद दिला दें कि बिग बॉस में प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदीकियों की खूब चर्चा हुई थी। हालांकि अब भी दोनों अच्छे दोस्त है। लेकिन दोनों ये नहीं मानते हैं कि दोनों कपल है।