single-post

FLASHBACK- जब भाई तुषार ने किया था कुछ ऐसा कि एकता कपूर ने बुला ली थी पुलिस, जानिए पूरी कहानी ?

June 26, 2019, 3:48 p.m.

टीवी की जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर खूब सुर्खियों में रहती है। एकता टीवी के साथ साथ फिल्मों को भी प्रोड्यूस करती हैं। एकता इन दिनों अपनी फिल्म मेंटल है क्या के चलते सुर्खियों में है। वहीं इसके अलावा वो अपने भाई तुषार कपूर के साथ बू सबकी फटेगी नाम की वेब सीरीज भी लेकर आ रही हैं। इस वेब सीरीज में मल्लिका शेरावत भी नजर आएंगी। इसके अलावा भी इसमें कई सितारे हैं। हाल ही में एकता ने भाई तुषार से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर किया है। 

दरअसल हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपने भाई तुषार कपूर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। एकता ने बताया कि एक बार तुषार से लड़ाई होने के बाद उन्होंने घर में पुलिस बुला ली थी। एकता ने इस पूरे किस्से को बताते हुए कहा कि, हर भाई बहन की तरह हमारे बीच भी बहुत लड़ाई होती है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक बार हम फैमिली ट्रिप पर तिरुपति गए हुए थे और किसी बात पर हमारे बीच झगड़ा शुरू हो गया।

 लड़ाई के दौरान तुषार ने मेरी नाक पर मुक्का मार दिया था। इस पर मुझे इतना गुस्सा आ गया कि मैंने पुलिस को कॉल कर दिया। वहीं एकता ने ये भी कहा कि इसीलिए हम कभी भी फैमिली ट्रिप पर होते हैं तो एक कार में सफर कभी नहीं करते हैं। क्योंकि हमारी लड़ाई फिर बहुत होती है। वहीं एकता के बाद तुषार ने भी एक किस्सा शेयर किया। 

तुषार ने बहन एकता के साथ बॉन्डिंग पर बात करते हुए कहा कि, हम बचपन में जब स्कूल जाते थे, तो हमारे बीच बहुत खतरनाक और भयानक झगड़े हुआ करते थे। ऐसा तक हो जाता था कि हम एक-दूसरे के कॉलर के बटन भी फाड़ देते थे। ऐसे में हमें अपने कपड़े बदलने के लिए घर वापस जाना पड़ता था और इसलिए हमें स्कूल जाने में देर हो जाती थी। बाद में रोते रोते घर आते थे। बता दें कि एकता ने अबतक कई टीवी शोज को प्रोड्यूस किया और कई फिल्मों को भी वो प्रोड्यूस कर चुकी हैं।