जब रानी ने ऐश्वर्या को बताया था अपना बेस्ट फ्रैंड, आज नहीं करती हैं एक दूसरे से बात, देखिए वीडियो

10 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय आज भले ही एक दूसरे की दोस्त ना हो लेकिन एक वक्त था जब दोनों एक दूसरे की बेस्ट फ्रैंड हुआ करती थी। दोनों की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी। लेकिन दोनों की दोस्ती ज्यादा दिन नहीं चली। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानी कहती दिख रही हैं कि वो औऱ ऐश्वर्या हमेशा ही एक दूसरे की दोस्त रहेंगी। दरअसल वीडियो में रानी कह रही हैं कि, ऐशू माँ, आप जानते हैं कि मैं आपसे प्यार करती हूँ। मुझे सचमुच खेद है कि मैं शो के लिए नहीं आ सकती क्योंकि मैं अस्वस्थ हूं। बस आपको ये बताने के लिए आई हूं कि मैं तुमसे प्यार करती हूँ, आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। मैं सिर्फ तुमसे प्यार करती हूँ ऐशू माँ। मैं बस एक बात कहना चाहती हूं कि हम हमेशा ही एक दूसरे के दोस्त बनकर रहेंगे। आई लव यू। 

बता दें कि ये वीडियो लेजेंड्री फारुख शेख के शो जीना इसी का नाम है का है। इस शो में 20 साल पहले ऐश्वर्या गईं थी तभी का ये शो है। बताया जाता है कि फिल्म चलते चलते में पहले शाहरुख के साथ ऐश्वर्या काम करने वाली थी। लेकिन बाद में रानी मुखर्जी को ले लिया गया। 

क्योंकि उस वक्त ऐश्वर्या का सलमान से रिश्ता खत्म हो रहा था तो सलमान ऐश्वर्या की फिल्मों के सेट पर पहुंच जाते थे। रिपोर्ट में कहा गया कि ऐश्वर्या से लड़ाई करने के लिए सलमान चलते चलते के सेट पर गए थे और तोड़फोड़ की थी। बाद में ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाकर रानी को फिल्म में ले लिया गया था।

वहीं एक वक्त ऐसा भी था जब रानी अभिषेक बच्चन के प्यार में पागल थी। कहा जाता है कि दोनों यानि रानी और अभिषेक जल्द ही शादी करने वाले थे। लेकिन बीच में ऐश्वर्या आ गई। इसके बाद से आजतक दोनों में बातचीत नही है।