single-post

रणबीर कपूर की वजह से आकाश अंबानी के वेडिंग फंक्शन में नहीं गईं कटरीना !

Feb. 27, 2019, 7:03 p.m.

स्विटज़रलैन्ड में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी का प्री वेडिंग फंग्शन चल रहा है। आकाश अंबानी के प्री वेडिंग फंग्शन को अटेन्ड करने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, आमिर ख़ान, शाहरुख़ ख़ान, करिश्मा कपूर और  जैक्लीन फर्नान्डिज़ समेत बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे हैं। कटरीना कैफ भी आकाश अंबानी से काफी क्लोज़ हैं। कटरीना कैफ को कई बार आकाश अंबानी के साथ पार्टी करते हुए देखा जा चुका है। ऐसे में लग रहा था कि कटरीना भी आकाश अंबानी का प्री वेडिंग फंग्शन अटेन्ड करने स्विटरज़लैन्ड ज़रूर जाएंगी और वहां डांस भी करेंगी लेकिन कटरीना ने अंबानी के इस ईवेन्ट को स्किप कर दिया। फ्री होते हुए भी स्विटज़रलैन्ड नहीं गईं कटरीना।  कहा जा रहा है कि कटरीना के स्विटज़रलैन्ड नहीं जाने की  वजह रणबीर कपूर कपूर हैं । 

हालांकि कटरीना को रणबीर कपूर के साथ स्विटज़रलैन्ड गई आलिया भट्ट से कोई प्रॉब्लम नहीं है.. लेकिन वो पिछले कई महीनों से रणबीर कपूर को अवॉएड कर रही हैं। कटरीना कैफ किसी भी सूरत में रणबीर कपूर का सामना नहीं करना चाहती हैं। हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जब मुंबई पुलिस का अवॉर्ड फग्शन हुआ था.. तो यहां रणबीर और आलिया से कटरीना का आमना-सामना ज़रूर हुआ था. लेकिन पता चला था कि उस रात मिस कैफ ने आलिया और रणबीर की तरफ देखा तक नहीं था। 

उस शाम कटरीना ने रणबीर की वजह से आलिया को भी इग्नोर कर दिया थावैसे ये वही कटरीना हैं जिन्होंने ब्रेक-अप के बाद भी रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन किया था उसके बाद से कटरीना रणबीर के साथ कभी नजर नहीं आईं.