single-post

..तो क्या जल्द पर्दे पर दिखेगी रणवीर-कटरीना की जोड़ी ! सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं डिमांड

April 8, 2019, 9:01 p.m.

बॉलीवुड में लगातार नई- नई जोड़ियां आती रहती हैं। अब इसी के लिए फैंस एक जोड़ी की तलाश में है जो बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाएगी और दर्शकों के बीच हिट भी होगी। अब ऐसा लगता है कि फैंस ने एक ऑनस्क्रीन जोड़ी को चुन भी लिया और साथ ही सुझाव देकर फिल्म मेकर्स को सोच में डाल दिया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये जोड़ी कौन सी है। तो बता दें कि ये जोड़ी रणवीर सिंह औऱ कटरीना कैफ की है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। 

फैंस को इन दिनों लग रहा है कि ये दोनों पर्दे पर आएंगे तो वाकई में कमाल होगा। आजतक इन दोनों ने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। हालांकि अबतक कई बार ऐसी खबरें आ भी चुकी हैं कि दोनों एक फिल्म में काम कर सकते है पर अफसोस ऐसा अभीतक हो नहीं पाया है। इसीलिए रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ को बड़े पर्दे पर एक फिल्म में देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। दोनों ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं साथ ही दोनों की जोड़ी भी साथ में अच्छी दिखती है। 

पिछले दिनों ही जब रणवीर और दीपिका की शादी हुई तो कटरीना को भी न्यौता दिया गया था। वहीं कटरीना ने भी दीपवीर के रिसेप्शन में शामिल होकर सारे गिले-शिकवे भुला दिए थे। जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका और कटरीना की लंबे समय से कैट फाइट की खबरें आती रही हैं। क्योंकि दोनों ही रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं। ऐसे में दोनों को लेकर कहा जाता रहा है कि दोनों एक दूसरे की राइवल्स हैं। हालांकि रणवीर से कटरीना की अच्छी दोस्ती रही है।

 

लेकिन पिछले साल दीपिका ने अपनी शादी के रिसेप्शन में कटरीना को बुलाया और सारी दुश्मनी भुला दी। वहीं बीते दिनों ही एक अवॉर्ड शो में दीपिका औऱ कटरीना को हग करते हुए देखा गया। इसके बाद कटरीना रणवीर से भी मिली तो रणवीर ने भी कटरीना को बड़े ही प्यार से गाल के बगल में किस किया औऱ हग किया

दोनों का यही मूमेंट फैंस ने सोशल मीडिया पर वीडियो के तौर पर क्रिएट किया औऱ शेयर किया। यही काफी दिनों से वायरल भी हो रहा है। ऐसे में फैंस ये कह रहे हैं कि दोनों की जोड़ी जल्द ही पर्दे पर दिखनी चाहिए। अब ये तो मेकर्स ही बता सकते हैं कि आखिर दोनों को किस फिल्म में लिया जाना चाहिए और हो भी सकता है कि इनकी जोड़ी जल्द ही पर्दे पर भी दिखे। बता दें कि कटरीना जल्द ही सलमान के साथ भारत में दिखेंगी तो वहीं रणवीर इन दिनों 83 में जुटे हुए हैं।