single-post

विंग कमांडर अभिनंदन का बॉलीवुड ने किया जोरदार स्वागत, वीर सपूत को सलाम करते दिखे सितारे

March 2, 2019, 12:14 a.m.

पूरा देश विंग कमांडर की बहादुरी को सलाम कर रहा है। साथ ही पिछले दो दिनों से हर कोई ये दुआ कर रहा था कि जल्द से जल्द विंग कमांडर हिंदुस्तान वापस आ जाएं। अब आखिरकार आज वो वक्त खत्म हो गया है। विंग कमांडर अभिनंदन आज भारत लौट रहे हैं। देश के इस वीर सपूत के इंडिया आने की खबर के बाद हर कोई खुश है। वहीं बॉलीवुड ने भी इस जाबांज हीरो का शानदार तरीके से स्वागत किया है। ब़ॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है औऱ विंग कमांडर का स्वागत किया है। 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है और कहा है कि, वेलकम बैक अभिनंदन वर्धमान। आप हमारे असली हीरो हैं। आपकी घरवापसी ने दिखा दिया है कि अभी भी लोगों मानवीय मूल्य जिंदा हैं। भारत माता की जय। 

साफ है कि वरुण विंग कमांडर के आने से कितने खुश हैं। वहीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी हमारे हीरो का स्वागत किया है। नेहा ने ट्वीट कर लिखा कि, #WelcomeBackAbhinandan ... राष्ट्र ने खड़े होकर भारत की धरती पर वापस आने का इंतजार किया ... हम आपको और आपकी बहादुरी को सलाम करते हैं सर। 

वहीं इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अभिनंदन का स्वागत किया है। सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा कि, # वेलकमहोमअभिनंदन आप एक असली हीरो हैं और हम एक राष्ट्र के रूप में आपके बगल में खड़े हैं, आपकी निस्वार्थ सेवा के लिए धन्यवाद, जय हिंद। 

वहीं शिल्पा शेट्टी भी विंग कमांडर के स्वागत में पीछे नहीं रही। उन्होंने भी वीर सपूत के लिए इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की और लिखा कि, घर में स्वागत है, विंग कमांडर # अभिनंदन। ये असली हीरो होता है। साष्टांग दंडवत प्रणाम। सफल सर्जिकल स्ट्राइक पर हमारी रक्षा टीम और IAF को सलाम। एक भारतीय के रूप में हमारे देश को जानने के लिए गर्व है कि वह कड़ी मेहनत से लैस है। 

साफ है कि शिल्पा भी इससे बेहद खुश हैं। रणवीर सिंह ने भी अभिनंदन का स्वागत किया है। उन्होंने लिखा कि, आपका स्वागत है अभिनंदन। आपकी वीरता सर आँखों पर! आप पूरे राष्ट्र के लिए प्रेरणादायी हैं। जय हिंद। बॉलीवुड सितारों का ये जोश देख लग रहा है कि वो इस वक्त कितने खुश हैं।