single-post

'उरी' हिट होते ही यामी गौतम ने मुंबई में खरीदा एक आलीशान घर, जल्द हो जाएंगी शिफ्ट !

April 8, 2019, 3:33 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों सातवें आसमान पर है। यामी इस वक्त हिट फिल्मों का मजा ले रही है। यामी के चर्चे इन दिनों खूब हो रहे हैं। दरअसल हाल ही में यामी फिल्म उरी में विक्की कौशल के साथ नजर आईं है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। इस वक्त भी फिल्म जमकर कमाई कर रही है। वहीं यामी गौतम अक्सर अपने नए लुक्स के चलते चर्चाओं में रहती है। अब यामी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई हैं। खबर के मुताबिक यामी पिछले दिनों से अपने लिए नया घर तलाश कर रही थीं। अब यामी को नया आशियाना मिल गया है।

 हाल ही में यामी ने बांद्रा में नया घर खरीदा है। रिपोर्ट के मुताबिक यामी हाल ही में नए घर में शिफ्ट हुई हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि यामी काफी वक्त से नए घर की तलाश कर रहीं थी। हालांकि अब उन्हें नया घर मिल गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि, यामी अपने नए घर की तलाश में काफी पहले से ही जुट गईं थी। यामी ने कई घर मुंबई में ढूंढे। आखिरकार उन्हें बांद्रा में एक घर पसंद आया और उन्होंने इसी घर को ले लिया। 

यामी के साथ उनकी बहन सुरीली भी इस घर में शिफ्ट होंगी। बता दें कि, यामी चंडीगढ़ की रहने वाली हैं, जहाँ वह अपनी पढ़ाई के दौरान रहीं और बड़ी हुईं और मूल रूप से यामी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में पैदा हुईं। जब यामी के पास कोई फिल्म नहीं होती है या फिर वो अपने शूट से फ्री होती हैं तो वो चंडीगढ़ या फिर बिलासपुर चली जाती हैं। यामी को लगता है कि इसी बहाने वो परिवार के साथ वक्त भी बिता लेती हैं।

 हालांकि यामी अपने लिए काफी वक्त से नए घर की मुंबई में ही तलाश कर रहीं थी। हालांकि काम और शूटिंग के चलते यामी नया घर नहीं ढूंढ पा रहीं थी। हालांकि अब उन्हें नया घर मिल भी गया है। अब यामी अपने नए घर को अपने तरीके से डिजाइन करने वाली हैं। वो खुद चाहती हैं कि अपने नए घर को अपने हिसाब से तैयार करें। इसीलिए अब वो पूरा ध्यान इंटीरियर पर लगाने वाली हैं। यामी इस वक्त यामी उरी की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं। जल्द ही वो कुछ और प्रोजेक्ट्स में भी दिखने वाली हैं।