यामी गौतम ने कटवाए अपने बाल तो पापा हो गए नाराज़, किया ये खुलासा !

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अक्सर अपने नए लुक्स के चलते चर्चाओं में रहती है। अभी बीते दिनों ही यामी ने अपने शॉर्ट हेयर करवाए हैं। जिसके चलते उनके नए लुक की काफी तारीफ हुई थी। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में रैंप पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराई थी। बीते दिनों ही यामी का नया फोटोशूट आया था। 

यामी ने शॉर्ट हेयर वाले लुक्स में सभी को इंप्रेस किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यामी के पापा को उनका ये लुक बिल्कुल नहीं पसंद आया है। जी हां, खबरों के मुताबिक यामी के पापा उनके इस लुक को देखकर काफी नाराज हुए। उन्हें ये बिल्कुल पसंद नहीं आया कि उनकी बेटी ने आखिर बालों को क्यों कटवा दिया। 

यामी ने हाल ही में बताया कि, जिस दिन मैंने अपने लंबे बाल कटाए, तो मैं उन्हें याद कर रही थी क्योंकि बालों को छूने की मेरी आदत थी। लेकिन अब इसकी आदत हो गई है। मेरी मां और बहन को ये हेयरस्टाइल पसंद आई लेकिन मेरे पापा को मेरा शॉर्ट हेयरस्टाइल खास पसंद नहीं आय़ा। 

बता दें कि यामी गौतम ने ये लुक फिल्म उरी के लिए करवाया है। इस फिल्म में वो विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। हाल ही में यामी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के रोल में नजर आई है। इस फिल्म में यामी एक वकील के रोल में है। फिल्म में यामी के अलावा शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।